मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

होमगार्ड के साथ मारपीट कर भागा ट्रक चालक, मामला दर्ज


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 30/08/2018 18:16:48
151 Views

JHANSI. पूंछ थाना क्षेत्र स्थित खनिज बैरियर पर खनिज अधिकारी ने अवैध बालू से भरे ट्रक को पकड़ लिया। इसके बाद अधिकारी ने ट्रक में होमगार्ड को बैठाकर ट्रक थाने ले जाने के लिए कहा तो चालक ने रास्ते में होमगार्ड कर्मी की मारपीट कर भाग गया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चालक के विरूद्व मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

Truck driver ran beating of Home Guard worker, filed case

बीती देर रात्रि खनिज बैरियल पर खनिज प्रवर्तन दल प्रभारी अशोक कुमार कुशवाहा चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां बालू से भरा ट्रक (यूपी 92 टी 8505) गुजरा, जिसमें तीन लोग सवार थे। प्रवर्तन अधिकारी ने ट्रक को रोककर चालक से एमएम-11 की रसीद दिखाने के लिए कहा तो वह रसीद नहीं दिखा सका। इससे साफ हो गया कि ट्रक में अवैध बालू का परिवहन किया जा रहा था। इस पर प्रर्वतन अधिकारी अपने साथ तैनात एक होमगार्ड कर्मी को ट्रक में बैठाकर ट्रक को थाने ले जाने के लिए कहा। इसके बाद रास्ते में चालक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर होमगार्ड कर्मी की मारपीट कर ट्रक छोड़ कर भाग गए। घटना की सूचना पीड़ित होमगार्ड ने प्रर्वतन अधिकारी व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई और पीड़ित होमगार्ड की शिकायत पर आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज कर लिया। 

Web Title: Truck driver ran beating of Home Guard worker, filed case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया