शासन ने रोका नगर आयुक्त का स्थानान्तरण


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 31/08/2018 18:20:44
431 Views

झांसी। तत्काल प्रभाव से जनहित में हुआ नगर आयुक्त का स्थानान्तरण तमाम अटकलों के बाद रुक गया। अब वह झांसी नगर निगम के नगर आयुक्त बने रहेंगे।

Rule prevented City commissioner

बताते चलें कि बीते 28 अगस्त को शासन द्वारा तत्काल प्रभाव से झांसी नगर आयुक्त प्रताप सिंह भदौरिया का स्थानान्तरण करते हुए उन्हें मण्डल का अपर आयुक्त बना दिया था। शासन ने पत्र में यह भी लिखा था कि जनहित में उनको उस पद से स्थानान्तरित करते हुए अपर आयुक्त पद पर भेजा जा रहा है। उसका चार्ज भी उन्हें तत्काल लेने का निर्देश दिया गया था। शासन के इस निर्देश पर नगर निगम में हड़कम्प मचा हुआ था। वहीं पीसीएस अधिकारी शेषनाथ को उनके स्थान पर नगर निगम का नगर आयुक्त बनाया गया था। सूत्रों की मानें तो आदेश पत्र मिलते ही कई अधिकारी आनन-फानन प्रदेश मुख्यालय में जा माननीयों के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच गए थे। इनमें पीसीएस अधिकारी प्रताप सिंह भदौरिया भी शामिल थे। प्रदेश मुख्यालय जाने का लाभ यह हुआ कि बीती रात पुनः जारी हुए शासनादेश में उनका स्थानान्तरण रोकते हुए उन्हें नगर आयुक्त बने रहने को कहा गया है। अब वह नगर आयुक्त के पद पर बने रहेंगे। सूत्रों की मानें तो अगामी कुछ ही महीनों में वह सेवानिवृत्त भी होने वाले हैं। संभवतः इसका लाभ भी उन्हें मिला होगा।

Web Title: Rule prevented City commissioner's transfer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया