मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

दस महीने बाद अचानक सपा कार्यालय पहुुंचे मुलायम सिंह, शिवपाल यादव पर दे दिया बड़ा बयान


RAGHVENDRA CHAURASIA 31/08/2018 18:29 PM
1899 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव गुरुवार को दस महीने बाद पार्टी कार्यालय पर पहुंचे थे। पार्टी कार्यालय पर मौजूद नेताओं ने नेता जी को देखकर अचरज में पड़ गए। कई पार्टी कार्यकर्ता दौड़कर उनका पैर छुए। मुलायम पूरे पार्टी कार्यालय में घूमें, इसके साथ ही कुछ कमरे वहां नए बनवाए गए हैं जिसमें से वह एक कमरे में बैठ कर पार्टी के सीनियर नेताओं से मुलाकात की। 

Ten months later, Mulayam Singh, suddenly reached the SP office, gave a big statement on Shivpal Yadav

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  रामगोविंद चौधरी व संजय सेठ से की मुलाकात

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव एक साल बाद कार्यालय पर पूरे कार्यालय का जायजा लिया। इसके बाद सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सदन में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल व संजय सेठ व अरविंद कुमार से अलग बात की।

Ten months later, Mulayam Singh, suddenly reached the SP office, gave a big statement on Shivpal Yadav

  शिवपाल यादव पर क्या बोल गए नेता जी

दरअसल सपा कार्यालय पर मुलायम सिंह यादव ने अपने पूर्व साथी दर्शन सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि दर्शन सिंह हमारे खास थे। इसके साथ ही नेता जी ने कहा कि दर्शन सिंह से कुछ विषयों पर मतभेद रहता था, मगर वे अपने घनिष्ठता व मित्रता में फर्क नहीं आने देते थे। जब पत्रकारों ने नेता जी से शिवपाल के बारे में पूछा तो कहा इस पर अभी कुछ नहीं बोलूंगा। उन्होंने कहा कि परेशान मत हों कल इस विषय पर बात करूंगा। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: सपा सुप्रीमो ने कर दिया एलान, चुनाव लड़ने के लिए पार्टी तैयार,भाजपा का करेंगे सफाया

 

Web Title: Ten months later, Mulayam Singh, suddenly reached the SP office, gave a big statement on Shivpal Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया