अखिलेश की गैरमौजूदगी में पार्टी कार्यालय पहुंचे मुलायम


DEEPSHIKHA JAISWAL 31/08/2018 19:12:35
489 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी में जारी कलह के बीच शिवपाल यादव द्वारा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन कर लिया गया है। शिवपाल के इस फैसले के बाद राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का दौर जारी है। इसी के बीच गुरुवार देर शाम मुलायम सिंह यादव अचानक समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे। उनके पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद अचानक हड़कम्प मच गया।

Akhilesh visits party office in absence of Mulayam

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा का गठन किये जाने के बाद इस तरह अचानक मुलायम के पार्टी कार्यालय पहुंचने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वह भी यह उस दौरान जब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद प्रदेश से बाहर उत्तराखंड गये हुए हैं। वहीं मुलायम के पार्टी कार्यालय पहुंचने को लेकर कहा जा रहा है कि वह महज वरिष्ठ सपा नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य दर्शन सिंह यादव के निधन पर शोक सभा में सम्मिलित होने के लिए पहुंचे थे।

Akhilesh visits party office in absence of Mulayam

वहीं इस शोक सभा के दौरान मुलायम सिंह यादव से समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को लेकर भी सवाल किया गया। हालांकि मुलायम ने इसका कोई जवाब नहीं दिया और कहा कि अभी नहीं। वहीं जहां एक ओर कहा जा रहा था कि मुलायम शिवपाल के साथ हैं उसी बीच उनका अचानक अखिलेश की गौरमौजूदगी में पार्टी कार्यालय पहुंचना चौकाने वाला है। आपको बता दें कि मुलायम के साथ को लेकर शिवपाल यादव पूरी तरह से आश्वस्त थे। वहीं इससे पहले भी समाजवादी पार्टी में जारी विवाद के दौरान मुलायम को शिवपाल के साथ देखा गया था।

Akhilesh visits party office in absence of Mulayam

विस्तार के लिए तैयार शिवपाल

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के बाद शिवपाल यादव आगामी रणनीति को लेकर पूरी तरह से लामबन्द हैं। पूर्व निर्धारित रणनीति के अनुसार शिवपाल अगस्त 31 को मुजफ्फरनगर से अपने अभियान की शुरूआत करेंगे। जिसमें वह धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एकजुट करेंगे। इसी बीच वह छोटे दलों से अपील भी करेंगे कि वह एक साथ आए जिससे मजबूत समाजवादी मोर्चा खड़ा किया जा सके। शिवपाल के अनुसार उनका मोर्चा 2019 का चुनाव लड़ेगा और यह चुनाव सभी छोटे दलों के साथ में मिलकर लड़ा जाएगा।

 

 

Web Title: Akhilesh visits party office in absence of Mulayam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया