मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती के आदेश पर प्लान में हुआ बदलाव, अब बसपा घर घर जाकर करेगी यह काम 


GAURAV SHUKLA 02/09/2018 09:52 AM
1232 Views

LUCKNOW. भाजपा के एससी/एसटी कार्ड से निपटने के लिए बीएसपी ने नई रणनीति तैयार कर ली है। इस रणनीति के तहत बसपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को भाजपा सरकार में हुए दलित उत्पीड़न की कहानी तथ्यों सहित बताएंगे। मायावती के निर्देश पर इन टीमों का गठन कर शुरुआत कर दी गयी है। जानकारी के मुताबिक यह अभियान लोकसभा चुनाव तक चलेगा। 

BSP GHAR GHAR JAKAR KAREGI YAH KAAM
लोकसभा चुनाव में भाजपा का सामना करने के लिए बसपा अब घर घर जाकर दलितों को अपने पक्ष में करने की तैयारी में है। इस कड़ी में घरों में जाकर लोगों को भीमा कोरेगांव, रोहित वेमुला के अलावा यूपी में हुई तमाम दलित उत्पीड़न की घटनाओं के बारे में बताया जाएगा। इसी के साथ इनके पर्चे छपवाने की भी तैयारी की जा रही है। बसपा आगामी चुनाव में इन मुद्दों को व्यापक स्तर पर उठाने की तैयारी में है। दरअसल बसपा के अनुसार भाजपा जिस तरह से हिन्दुत्व का मुद्दा गरमा रही है उसी कड़ी में वह दलितों को भी अपने पक्ष में करना चाहेगी। जिसकी शुरूआत उसने संसद में कानून से कर भी दी है, जिसके बाद बसपा नेताओं को पूरी आशंका है कि आगामी चुनाव से पहले भाजपा इसी तरह के कई और मुद्दे भी उठाएगी। इन मुद्दों से बचाने औऱ दलितों को अपने पक्ष में रखने के लिए ही बसपा यह तैयारी कर रही है। 

यह भी पढ़ें... हुआ ऐलान जानिए लोकसभा चुनाव में किन किन सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी बसपा

Web Title: BSP GHAR GHAR JAKAR KAREGI YAH KAAM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया