मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ


SUJEET KUMAR 02/09/2018 10:42:21
1296 Views

Bhopal. आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। वहीं 15 साल बाद सत्ता में वापसी की राह देख रही कांग्रेस पार्टी को एक खुशख़बरी मिली है। दरअसल यहां कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावना टटोल रही सपा को एक बड़ा झटका देकर पार्टी के प्रदेश सचिव रामस्वरूप यादव कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। रामस्वरूप यादव के साथ-साथ उनके कई समर्थकों ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया है। 

ramswaroop yadav join congress party in madhya pradesh

कांग्रेस में शामिल हुए रामस्वरूप यादव का कहना है कि मेरी नाराजगी सपा से नहीं है और ना ही मैने कहीं से टिकट मांगा है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए कांग्रेस में शामिल हुआ हूं। 

ramswaroop yadav join congress party in madhya pradesh

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

गौरतलब है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अभी हाल ही में मध्य प्रदेश दौरे गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से फोन पर बातचीत भी की थी। ऐसा माना जा रहा था कि दोनों नेताओं ने इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा और अगले साल होने वाले आम चुनाव की रणनीति पर चर्चा की थी। साथ ही दोनों दलों के गठबंधन की रूपरेखा पर भी बात हुई। हालांकि दोनों के बीच क्या बात हुई, इस बारे में अखिलेश ने कहा था कि अभी नहीं बताऊंगा। वहीं अखिलेश यादव के दैरे से ही प्रदे्श में सपा और कांग्रेस के गठबंधन की चर्चा जोरों पर थी। 

Web Title: ramswaroop yadav join congress party in madhya pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया