मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती ने निकाला सबसे बड़ा ब्रह्मास्त्र...अब भाजपा हो जायेगी चारों खाने चित


UMENDRA SINGH 02/09/2018 12:09:44
3080 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के दलित कार्ड से मुकाबला के लिए बसपा अभी से जुट गई है। बहुजन समाज पार्टी कार्यकर्ता अब लोगों के घर पर जाकर भाजपा की सरकारों में एससी एसटी उत्पीड़न के तथ्य सबूत सहित बया करेंगे। बसपा प्रमुख मायावती के निर्देश पर टीमें बनाकर इसका आरंभ भी हो गया है।

mayawati big plan 

बसपा प्रमुख मायावती ने इस अभियान को लोकसभा चुनाव तक चलाने को कहा है। खासतौर से देश के बड़े मामलों जैसे भीमा कोरेगांव, रोहित वेमुला के अलावा यूपी में दलित उत्पीड़न की घटनाओं को तथ्यों सहित बताया जाएगा। इसके लिए पर्चे और किताबें छपवाने की भी तैयारी कर ली गई है।

lok sabha chunav 2019

इस तरह उठाया जायेगा मुद्दा 

बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेताओं ने गहन चिंतन के बाद दलित उत्पीड़न के मामलों को लोकसभा चुनाव में बड़े स्तर पर हाईलाइट करने की योजना बना ली है। इसका कारण है कि भाजपा का मुख्य अजेंडा हिंदुत्व ही होगा। ऐसे में हिंदुओं के सभी वर्गों को अपने साथ करने के लिए एससी-एसटी को किसी भी तरह अपने साथ लाने की कोशिश होगी। संसद के जरिए एससी/एससी का नया कानून बनाकर भाजपा ने इसकी पहल भी कर दी है। बसपा के नेता ये भी संभावना जता रहे हैं कि दलितों को साथ मिलाने के लिए चुनाव से पहले भाजपा कई और तरीके भी अपनाएगी। 

Web Title: mayawati big plan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया