मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

स्वरा भास्कर का बीजेपी पर हमला, कहा- महात्मा गांधी की हत्या पर खुशी मनाने वाले...


NAZO ALI SHEIKH 02/09/2018 13:13:58
447 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चे में बनी रहती हैं। वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से भी सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन अपने बेबाक बयान के चलते कई बार वो मुसीबत में पड़ जाती हैं। कुछ दिन पहले ही भारतीय सेना के बारे में बयान देकर सोशल मीडिया यूजर्स का शिकार हुईं थीं। यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। 

CLICK HERE- ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

Targeting the BJP, Swara Bhaskar said: "Celebrating the killing of Mahatma Gandhi ...

स्वरा भास्कर एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर चर्चे में आ गई हैं। स्वरा ने इस बार बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा- इस देश में महात्मा गांधी जैसे महान इंसान की हत्या हुई, उस वक्त भी कुछ ऐसे लोग थे जो उनकी हत्या पर खुशियां मना रहे थे आज वो सत्ता में हैं। 

  सवाल करते हुए कहा

उम्दा स्वरा ने सवालिया लहजे में कहा- क्या उन सभी लोगों को जेल में डाल देना चाहिए? नहीं ना... क्योंकि ऐसा मुमकिन नहीं है। बता दें 'रांझणा', 'निल बटे सन्नाटा' और 'नारकली ऑफ आरा' जैसी फिल्मों में उम्दा अभिनय के लिए स्वरा को जाना जाता है।

यह भी पढ़ेें... बिग-बॉस 12 में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट, सामने आई लिस्ट

  बीजेपी पर दिया बयान

स्वरा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में स्वरा ने ट्वीट के जरिए भारतीय जवानों पर हमला बोला था। स्वरा ने एक नहीं बल्कि एक बार में आठ ट्वीट किए थे। अपने इस ट्वीट से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया था। इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया।

  एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का ट्विटर

ऐसे ट्वीट के बाद स्वरा को जमकर ट्रोल किया गया था इसके बाद स्वरा ने ट्विटर को अलविदा कह दिया। हालांकि स्वरा का मानना है कि उनके लगभग हर ट्वीट से ट्रोलिंग होती है जिसकी वजह से वह खबरों में बनी रहती है। मीडिया में बनी रहती है जो कि उनके करियर के लिए अच्छा है।

Swara Bhaskar ka bjp pr hamla

  स्वरा भास्कर की ऐज- स्वरा भास्कर का जन्म दिल्ली के एक सम्पन्न परिवार में हुआ था। अभी उनकी उम्र 30 साल हो गयी है

Web Title: Swara Bhaskar ka bjp pr hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया