जन्माष्टमी से ठीक पहले 14 नवजातों के कंकाल मिलने से हड़कम्प 


GAURAV SHUKLA 03/09/2018 09:25:29
296 Views

Lucknow. पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्माष्टमी के त्योहार के ठीक पहले बच्चों के कंकाल मिलने से हड़कम्प मच गया है। दक्षिणी कोलकाता के हरीदेवपुर स्थित खाली प्लॉट से रविवार को 14 बच्चों के कंकाल बरामद किये गये हैं। यह सभी कंकाल प्लास्टिक के बैग से लपेटे हुए थे।

janmashtmi se theek pahle 14 navjaat ke kankal milne se hadkamp
कंकाल मिलने का यह मामला उस दौरान सामने आया जब खाली पड़े मैदान में निर्माण के लिए खुदाई की जा रही थी। जिसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इस बरामद कंकाल में कितने लड़के औऱ कितने लड़कियों के कंकाल हैं इसकी जांच अभी चल रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार कुछ शव पूरी तरह से सड़ चुके हैं। जबकि कुछ में अभी कुछ हिस्सा बाकी है। वहीं पुलिस को फिलहाल अभी यह सुराग नहीं लग पाया है कि यह शव कहां से आए हैं। प्रथमा दृष्टया लग रहा है कि खाली पड़े प्लॉट में यह शव फेंके गये हैं। वहीं यह जानकारी मिलते ही शहर के महापौर सोवन चटर्जी औऱ पुलिस आयुक्त भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें... ​​जन्माष्टमी डेकोरेशन आइडियाज- ऐसे सजाएं लड्डू गोपाल का मंदिर, ये टिप्स आएंगे काम
कोलकाता के मेयर सोवान चटर्जी के मुताबिक, 14 शव अलग अलग दो बैगों में प्लास्टिक से लपेटे हुए थे। फिलहाल पूरे इलाके में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिससे पता चल सके कि कहीं और शवों को तो छुपाया नहीं गया है। ऐसा लगता है कि शवों में केमिकल भी लगाया गया है। वहीं न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार अधिकारी आशंका जता रहे हैं कि इस घटनाक्रम के पीछे कोई अबॉर्शन रैकेट हो सकता है। 

  रोचक जानकारी- कृष्ण जन्माष्टमी कोट्स इन हिंदी

भगवान श्री कृष्णा की कृपा से आपके जीवन में प्रेम, सौहार्द और खुशियां बनी रहे। श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।

Web Title: janmashtmi se theek pahle 14 navjaat ke kankal milne se hadkamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया