चुनाव से पहले कांग्रेस की बड़ी जीत, पार्टी में शामिल हुए दो पूर्व आईएएस अधिकारी


SUJEET KUMAR 03/09/2018 09:42:06
1254 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां पूर्व आईएएस अधिकारी आरपीएस त्यागी के बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक और पूर्व अधिकारी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की उपस्थिति में इन दोनों अधिकारियों कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। 

Two ex-IAS officers join Congress in poll-bound Chhattisgarh

रविवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी और प्रदेश के पूर्व सूचना आयुक्त सरजियस मिंज ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा, कांग्रेस के नेता, विशेषकर मेरे इलाके कुंकुरी के नेता पिछले एक साल से पार्टी में शामिल होने का आग्रह कर रहे थे।’

Two ex-IAS officers join Congress in poll-bound Chhattisgarh

मिंज ने कहा, ‘मैं इससे पहले भी जनसेवा कर चुका हूं। उन्होंने कहा, मुझे कांग्रेस की विचारधारा पर भरोसा है।’ मिंज 1978 बैच के अधिकारी हैं जबकि त्यागी को 2001 में आईएएस बनाया गया था। साल के अंत में होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर पूर्व आईएएस आरपीएस त्यागी ने भी कांग्रेस का दामन थामा है। त्यागी धमतरी, कोरबा और जांजगीर के कलेक्टर रह चुके हैं और स्वास्थ्य सचिव के पद से रिटायर हुए हैं। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Two ex-IAS officers join Congress in poll-bound Chhattisgarh

 

Web Title: Two ex-IAS officers join Congress in poll-bound Chhattisgarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया