मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सीएम योगी ने सुरक्षाकर्मियों से कहा - एप्लीकेशन भी नहीं ले सकते हो, खड़े रहते हो नमूनों की तरह


GAURAV SHUKLA 03/09/2018 14:32:30
420 Views

Lucknow. अपनी सख्त छवि को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार मुख्यमंत्री को उस दौरान गुस्सा आया जब वह अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे। यहां उनसे मुलाकात कर अपनी समस्या बताने पहुंची एक महिला को सुरक्षाकर्मियों ने उनसे मिलने नहीं दिया। जिसके बाद सीएम ने न सिर्फ महिला को बुलाकर उसका एप्लीकेशन लिया बल्कि सुरक्षाकर्मियों को फटकार भी लगाई। 

mukhyamantri yogi adityanath image
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौर पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने पीएम के गोद लिया गांव डोमरी में विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद जैसे ही सीएम अपनी गाड़ी में बैठे एक महिला उनके पास अपनी समस्या से संबंधित एप्लीकेशन लेकर पहुंची। जिसे सीएम सुरक्षा में तैनात जवानों ने रोकना चाहा। यह देख सीएम ने गाड़ी का दरवाजा खोला और महिला की समस्या सुन एप्लीकेशन ली। इस दौरान उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को फटकारते हुए कहा कि एप्लीकेशन भी नहीं ले सकते हो खड़े रहते हो नमूनों की तरह।

यह भी पढ़ें... चौकी से चंद कदमों की दूरी पर महिला से लूट, मौके से भाग निकला बदमाश 

  रोचक जानकारी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कांटेक्ट नंबर

मुख्यमंत्री आवास : 0522 - 2236838, 2235599, 2236985
फैक्स : 2239573

Web Title: cm yogi ka surakshkarmiyo ko altimetam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया