मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

जीआरपी ने दबोचे तीन शातिर चोर, 7 मोबाइल बरामद


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 03/09/2018 17:29:49
209 Views

जीआरपी ने दबोचे तीन शातिर चोर, 7 मोबाइल बरामद

झांसी। रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान मिली सूचना पर जीआरपी ने तीन शातिर चोरों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान जीआरपी ने उनके पास से चोरी के आधा दर्जन से अधिक मोबाइल व नकदी बरामद की। जीआरपी ने चोरों के विरूद्व कार्रवाई कर जेल भेज दिया।
रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि जीआरपी थाना प्रभारी अजीत सिंह अपनी टीम के साथ रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि प्लेटफार्म क्रमांक 4 पर तीन संदिग्ध युवक खड़े हुए है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए जीआरपी बताये गये स्थान पर पहुंची। पुलिस को देख तीन युवकों ने भागने का प्रयास तो पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। तलाशी के दौरान जीआरपी ने उनके पास से चोरी 07 मोबाइल व 850 रूपये बरामद किये है। थाने लाकर की गई पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम अनिल निवासी संतकबीर नगर, दीपक निवासी मऊरानीपुर व राजा शुक्ला निवासी इंदरगंज ग्वालियर बताया। तीनों बदमाशों ने बताया कि उन्हें नशे की लत थी। जिस कारण वह रेलवे स्टेशन व ट्रेनों में मौका पाते ही यात्रियों के मोबाइल व कीमती सामान चोरी कर लेते है। इसके बाद उन्हें सस्ते में बेचकर अपना शौक पूरा करते है।

 

GRP Daboche Three Vicious thieves, 7 mobile recovered

Web Title: GRP Daboche Three Vicious thieves, 7 mobile recovered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया