मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

बाइक सवार युवक के साथ मारपीट कर लूटे तीन लाख


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 03/09/2018 17:32:20
241 Views

बाइक सवार युवक के साथ मारपीट कर लूटे तीन लाख

झांसी। टहरौली थाना क्षेत्र में चार लोगों ने एक बाईक सवार युवक के साथ मारपीट कर सोने की चेन व तीन लाख की नगदी लूट कर भाग गए। घटना की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज कर लिया। वही पुलिस इस लूट की घटना को संदिग्ध बता रही है।
ग्राम परसा निवासी पंकज कुमार बीती देर रात्रि बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। जैसे ही गांव जाने वाली सड़क पर पहुंचा तभी पहले से घात लगाये बैठे नंदू, सोमेन्द्र, पंकज व विजय निवासीगण ग्राम परसा ने उसे रोक लिया। इसके बाद चारों ने पंकज की मारपीट करते हुए उसके गले से सोने की चेन व पेन्ट की अलग-अलग जेबो में रखे करीब तीन लाख की नकदी लूट कर भाग गए। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और घटना की लिखित शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के विरूद्व सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। वही पुलिस इस घटना को संदिग्ध बता रही है।

Bike rider Youth with beating tax pillage three lakh

Web Title: Bike rider Youth with beating tax pillage three lakh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया