भाजपा नेता के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी जान से मारने की धमकी, कांग्रेसियों में उबाल


UMENDRA SINGH 04/09/2018 13:12:28
746 Views

Damoh. कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा नेता के बेटे ने जान से मारने की धमकी दे डाली है। जिस लड़के ने धमकी दी है वो दमोह जिले के हटा से भाजपा विधायक उमा देवी खटीक का पुत्र प्रिंसदीप लालचंद खटीक है। 

jyotiraditya scindia ko jaan se maarne ki dhamki

प्रिंसदीप ने अपने फेसबुक पर लिखी पोस्ट में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी दी है। उसका कहना है कि अगर वो उसके क्षेत्र में आये तो या तो मैं सिंधिया तो मार डालूंगा या खुद मर जाऊंगा। भाजपा नेता के बेटे की धमकी सिंधिया की 5 सितंबर को हटा में होने वाली रैली की वजह से दी गई है। भाजपा नेता के बेटे के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

jyotiraditya scindia ko jaan se maarne ki dhamki

  इन धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस ने प्रिंसदीप की धमकी वाली पोस्ट की वजह से उसपर आईपीसी की धारा 294 504 और 506 के तहत आपराधिक मामला कायम करके सोमवार को उसको गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामला गरमाने के बाद कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया। वहीं उसकी मां ने अपने बेटे की करतूत पर माफी मांगी और सिंधिया से हटा आने पर स्वागत करने की बात कही।

 

Web Title: jyotiraditya scindia ko jaan se maarne ki dhamki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया