कांग्रेस पार्टी का सबसे बड़ा एलान, इस राज्य में अकेले लड़ेगी चुनाव, मच गई खलबली


UMENDRA SINGH 04/09/2018 13:47:09
1716 Views

Kolkata. कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा एलान कर दिया है। इस एलान के बाद विरोधी पार्टियों में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस एक बड़े राज्य में अकेले ही चुनाव लड़ने जा रही है। इसकी घोषणा भी कर दी गयी है।

  यह भी पढ़ें: भाजपा नेता के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी जान से मारने की धमकी, कांग्रेसियों में उबाल

congress filght alone in west bangol

पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की पार्टी ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि पार्टी सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के साथ आने वाले चुनावों में गठजोड़ कर सकती है। हालांकि अधीर रंजन चौधरी जो कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं, उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि उनकी पार्टी आगामी चुनावों में ना तो तृणमूल कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ेगी और ना ही भाजपा के साथ। उन्होंने कहा कि उनका दल राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस या फिर भाजपा के साथ कोई गठजोड़ नहीं करने जा रहा है और पार्टी आने वाले आम चुनाव में दोनों के खिलाफ पूरे दम से चुनाव लड़ेगी। 

congress filght alone in west bangol

  हर खबर को बताया गलत

अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि बंगाल में प्रेस वाले और कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं, लेकिन ये बातें एकदम गलत हैं। इससे पहले मीडिया में यह खबरें आई थीं कि लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में पश्चिम बंगाल के भीतर कांग्रेस और टीएमसी के बीच गठजोड़ हो सकता है, जिसके बाद चौधरी को इस मुद्दे पर बोलना पड़ा। 

Web Title: congress filght alone in west bangol ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया