मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

मोहम्मद शमी ने मनाया 28वां जन्मदिन, गूगल ने किया ऐसा काम मचा कंफ्यूजन


SHUBHENDU SHUKLA 04/09/2018 14:25:06
344 Views

New delhi. इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के जन्मदिन को लेकर उस समय कन्फ्यूजन मच गया जब गूगल व अन्य साइट्स पर 3 सितंबर 1990 की जगह 9 मार्च 1990 दिखाया जाने लगा। वहीं, 3 सितंबर को शमी ने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया और जमकर मस्ती की। गूगल व अन्य साइट्स पर शमी का जन्मदिन 9 मार्च दिखए जाने की वजह से लोगों के होश ही उड़ गए। चूंकि एक तरफ शमी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। वहीं, दूसरी ओर साइट्स पर अलग डेट देखने के कारण लोगों को यकीन नहीं हुआ कि सितंबर में शमी अपना जन्मदिन कैसे मना सकते हैं। शमी ने सेलिबेट के बाद दोस्तों के सथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। तस्वीरों में वह आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी साथियों ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। 

Mohamed Shami celebrates 28th birthday

यह भी पढ़ें...आतंकी हमले के बाद पेशावर कॉलेज अनिश्चितकाल के लिए बंद

 साइट्स ने उड़ाई नींद

मोहम्मद शमी को आईसीसी व बीसीसीआई ने भी जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि गूगल और कुछ अन्य साइट्स में शमी का बर्थडे 9 मार्च ही दिखाया जा रहा है। वहीं, शमी ने अपने जन्मदिन की बधाई देने पर लोगों को धन्यवाद का ट्वीट किया। बताते चलें बिक शमी 5 टेस्ट मैचों की सीरिज के 7 पारियों में 14 विकेट ले चुके हैं। 

Thank you to all my lovely friends who made my day! Thank you for your wonderful wishes that made it the most memorable birthday for me! @circleofcricket @RishabPant777 @PrithviShaw @Umeshnni @imcaptainJJ@DelhiDaredevils @ pic.twitter.com/TVkXSiIFAw

— Mohammad Shami (@MdShami11) September 3, 2018

यह भी पढ़ें...मायावती को पीएम बनाने के लिए बसपा का मास्टर प्लान, विरोधी पार्टी में हड़कंप

  हसीन से राहत

वहीं, लंबे समय से पत्नी हसीन जहां से शमी का विवाद भी चल रहा है। जिसको लेकर शमी के लिए राहत भरी खबर आई है। कोर्ट ने हसीन के उस केस को खारिज कर दिया है, जिस पर उन्होंने हर्जाने का दावा किया था। बता दें कि शमी और हसीन का मामला अलीपुर कोर्ट में चल रहा है। यहां कोर्ट ने गुजारा और भत्ता मामले में फैसला सुनाया। हसीन ने गुजारा भत्ता के तौर पर प्रतिमाह 7 लाख रुपए की मांग की थी। फिलहाल कोर्ट ने बेटी के लिए हर्जाने की मांग को स्वीकार कर लिया और शमी को हर्जाने के रूप में 80 हजार रुपाया गुजारा भत्ता देने का फैसला सुनाया। 

Web Title: Mohamed Shami celebrates 28th birthday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया