20 साल बाद गिरफ्तार BJP का विधायक, ये कांड करके हुए थे फरार


SHUBHENDU SHUKLA 04/09/2018 18:04:24
323 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के सतना जिले में 20 सालों से फरार BJP के विधायक शंकरलाल तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तिवारी पर 1997 में मारपीट और तोड़फोड़ मामले को लेकर हिरासत में लिया गया था और कोर्ट में पेश किया गया था। लेकिन कोर्ट से विधायक को जमानत मिल गई थी। इसके बाद वह ​फरार हो गए थे। पुलिस ने विधायक पर बवाल और मारपीट का केस दर्ज किया था। जिला व सत्र न्यायालय ने गिरफ्तार किए गए विधायक समेत 20 नेताओं को फरार घोषित कर दिया था। साथ ही गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था। 

20 years later BJP MLA Sankarlal Tiwari arrested

यह भी पढ़ें...विधायक पर यौन उत्पीड़न का आरोप, केस वापस के लिए रुपए देने का...

 28 आरोपी 

मामले में 28 लोगों को आरोपी बनाया गया था। हालांकि, इनमें 8 को कोर्ट ने ​रिहा कर दिया था। अन्य 20 की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई थी। बता दें कि विधायक शिक्षा लेने के समय से ही राजनीति में जुड़े रहे। आपातकाल के समय उन्होंने जेल की सजा भी काटी।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस में आज धमाकेदार एंट्री करेगा बड़ा ब्राह्मण नेता, राजनीतिक दलों में हडकंप

  तीन बार विधायक

राजनीतिक करियर में तिवारी तीन बार विधायक चुने गए। वह किसी भी तरह के बयानों को देने से ​संकोच नहीं करते। बिना डरे अपनी बातों को मंच से कहते हैं। 2003 में उमा भारती के शासनकाल में वह विधायक चुने गए थे। इसके पहले उन्होंने मंच से ही कांग्रेस को 'सपोला' कहा था।  इस बयान के बाद वह राजनीतिक चर्चा में आ गए थे। 

Web Title: 20 years later BJP MLA Sankarlal Tiwari arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया