मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

कैबिनेट मंत्री ने सुनी जनसमस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश


SHUBHENDU SHUKLA 04/09/2018 18:37:49
221 Views

Lucknow. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री व राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेन्द्र सिंह चैधरी ने भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर स्थित जन सहयोग केन्द्र पर उपस्थित रहकर अपनी समस्याओं को लेकर आये आमजन से मुलाकात की। आमजन के समस्याओं के निस्तारण के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही राज्य सरकार जनसमस्याओं के त्वरित निवारण के लिए कृत संकल्पित हैं। इसीलिए योगी सरकार के साथ-साथ पार्टी संगठन भी लगातार जनसहयोग केन्द्र के माध्यम से प्रदेश के दूरदराज के क्षेत्रों से आने वाले नागरिकों की समस्याओं के निराकरण के लिए काम कर रहा है। 

Cabinet Minister Ramapati Shastri and Bhupinder Singh Chaudhary heard the people problems

यह भी पढ़ें...कांग्रेस में आज धमाकेदार एंट्री करेगा बड़ा ब्राह्मण नेता, राजनीतिक दलों में हडकंप

  आर्थिक सहायता का आश्वासन

जन सहयोग केन्द्र पर इलाहाबाद के दिव्यांग मुन्नालाल यादव बैट्ररी रिक्शा के फरियाद लेकर पहुंचे, जबकि गोरखपुर के साजिद अली कैंसर की बीमारी के इलाज हेतु आर्थिक सहायता की अपेक्षा के साथ पहुंचे। जनसहयोग केन्द्र पर उपस्थित कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री व राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेन्द्र सिंह चैधरी ने दोनों की समस्याओं को सुनकर मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता उपलब्ध करायें जाने के लिए आश्वस्त किया। पार्टी मुख्यालय पर कई अन्य लोगों की समस्याओं का निस्तारण करने के बाद प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा कि योगी सरकार आमजन की समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि आमजन को अपनी समस्याओं को लेकर इधर-उधर भटकना न पड़े।

  प्राथमिकता पर निस्तारण

प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेन्द्र सिंह चैधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला स्तर पर ही प्रभारी मंत्री व शासन-प्रशासन के अधिकारी आमजन के लिए समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर स्थानीय स्तर पर ही कर रहे है। यही कारण है कि प्रदेश के राजधानी लखनऊ तक अपनी समस्याओं को लेकर आने वाले लोगों की संख्या में लगातार कमी आ रही है।

यह भी पढ़ें...20 साल बाद गिरफ्तार BJP का विधायक, ये कांड करके हुए थे फरार

  सरकार का संकल्प

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार का यह संकल्प है कि सरकार द्वारा जनहित में लागू की गई सभी कल्याणाकारी योजनाओं का लाभ आमजन को बिना किसी असुविधा के मिले। इस अवसर पर जन सहयोग केन्द्र पर पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद कांता कर्दम व प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राकेश त्रिवेदी ने भी उपस्थित रहकर जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए अपना सहयोग किया।

 

Cabinet Minister Ramapati Shastri and Bhupinder Singh Chaudhary heard the people problems

Web Title: Cabinet Minister Ramapati Shastri and Bhupinder Singh Chaudhary heard the people problems ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया