मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

IND Vs WI T20I : 24 साल बाद लखनऊ का इकाना स्टेडियम करेगा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी


SUJEET KUMAR 05/09/2018 09:50:59
957 Views

Lucknow. 24 साल के लंबे इंतजार के बाद राजधानी का इकाना इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है। तीन टेस्ट मैच की मेजबानी कर चुके इकाना स्टेडियम में पहली बार टी-20 इंटरनैशनल क्रिकेट मैच होने जा रहे हैं। 

IND Vs WI, T20I Match Ekana International Cricket Stadium Lucknow

शहीद पथ स्थित इकाना स्टेडियम में 8 नंवबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा। वहीं इस ख़बर के बाद लखनऊ के क्रिकेट प्रेमियों काफी खुशी है। बता दें कि इससे पहले दलीप ट्रोफी और रणजी ट्रोफी की मेजबानी इकाना पहले ही कर चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी है। इसकी सूचना बीसीसीआई की आधिकारिक वेबसाइट दी गई है।  

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

इकाना स्टेडियम के एमडी उदय सिन्हा के कहा कि" इकाना स्टेडियम को इंटरनैशनल मैचों की मेजबानी मिलना गर्व की बात है। लंबे अंतराल के बाद लखनऊ में होने वाले इंटरनैशनल मैच के लिए स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है। अंडर-19 के बाद इंटरनैशनल टी-20 की मेजबानी मिलना दोहरी सौगात है।" सिन्हा ने बताया कि स्टेडियम में 12 से 18 सितंबर के बीच अंडर 19 क्रिकेट के कुछ मुकाबले होने हैं। जिसमें भारत के अलावा श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें हिस्सा लेंगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन जल्द ही टिकटों की बिक्री की तारीख का ऐलान करेगा।

 

Web Title: IND Vs WI, T20I Match Ekana International Cricket Stadium Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया