क्या यही है भाजपा का बेटी बचाओ ? विधायक बोले लड़की का अपहरण कर, कर दूंगा आपके हवाले


GAURAV SHUKLA 05/09/2018 10:32:30
587 Views

Lucknow. महाराष्ट के सत्तारूढ़ भाजपा विधायक ने युवाओं को स्पष्ट कहा है कि आज जिस लड़की को पसंद करते हैं अगर वह आपका प्रस्ताव ठुकराती है तो उसका अपहरण कर लूंगा। विधायक राम कदम ने यह टिप्पणी सोमवार रात मुंबई के उपनगर घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र में दही हांडी कार्यक्रम के दौरान की। 

BJP vidhyak ke bigde bol kaha kar lunga ladki ka apharan
गौरतलब है कि भाजपा विधायक का एक वीडियो क्लिप सामने आ रहा है। जिसमें उन्हें भीड़ को यह कहते हुए सुना गया है, ‘आप (युवा) किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हैं।’वह आगे कहते हैं कि उन्हें मदद के लिए ऐसे भी कुछ युवाओं के अनुरोध मिले हैं जिनके प्रस्ताव को लड़की ने ठुकरा दिया था। मैं मदद करूंगा, 100 प्रतिशत करुंगा। अपने माता-पिता के साथ (मेरे पास) आइये। अगर माता-पिता इस पर रजामंदी देते हैं तो मैं क्या करूंगा? मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे (शादी के लिये) आपके हवाले कर दूंगा। वीडियो में कदम भीड़ को अपना मोबाइल नंबर साझा करते हुए भी सुने गए हैं।

BJP vidhyak ke bigde bol kaha kar lunga ladki ka apharan
वहीं इस वीडियो के बारे में जब विधायक से सवाल किया गया तो उनका कहना है कि उनकी टिप्पणी को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। एएनआई के अनुसार कदम ने कहा, मैंने कहा था कि हर नौजवान चाहे वह लड़का हो या लड़की, अपने माता-पिता को विश्वास में लेकर शादी करे. यह कहने के बाद मैं थोड़ी देर खामोश रहा,  तभी किसी ने भीड़ में से कुछ कहा. मैंने उसे माइक पर रिपीट किया और इसके बाद मैं फिर कुछ बोला।"

BJP vidhyak ke bigde bol kaha kar lunga ladki ka apharan

यह भी पढ़ें... अनियमितताओं पर अभ्यर्थी आवाज उठा रहे सरकार उन्हें प्रताड़ित कर रही : अखिलेश यादव

Web Title: BJP vidhyak ke bigde bol kaha kar lunga ladki ka apharan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया