मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

Xiaomi आज भारत में उतारेगा तीन स्मार्टफोन


SUJEET KUMAR 05/09/2018 13:08:19
224 Views

New Delhi. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi बुधवार (5 सितंबर) को अपने तीन नए स्मार्ट फोन भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। ख़बरों माने तो Xiaomi बुधवार को 6 सीरीज के तीन स्मार्टफोन Redmi 6, Redmi 6A और Redmi 6 Pro लॉन्च कर सकती है। बता दें कि तीन डिवाइसेस में से दो स्मार्टफोन्स अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव होंगे। ये तीन स्मार्टफोन अलग-अलग डिजाइन और अलग-अलग फीचर्स के साथ आएंगे।  

Xiaomi ready to launch 6 series

इन तीनों स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह तीनो डुअल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आएंगे। इन स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग दिल्ली में की जाएगी। इवेंट के लिए 12.30pm IST का समय तय किया गया है और इच्छुक लोग इसे इवेंट के लिए बनाई गई शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। 

Xiaomi ready to launch 6 series

इसी के साथ ही Xiaomi ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो टीजर भी जारी किया है। जिसमें ये तीनों स्मार्टफोन देखे जा सकते हैं। टीजर में दिखाए गए तीन स्मार्टफोन्स में से एक स्मार्टफोन के डिस्प्ले में नॉच देखा जा सकता है, जबकि दो स्मार्टफोन 18:9 और 19:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले वाले हैं।

 

Web Title: Xiaomi ready to launch 6 series ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया