मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

Video : फिल्म पटाखा नया गाना रिलीज, अपनी हॉटनेस का तड़का देती नजर आ रहीं मलाइका


DEEPSHIKHA JAISWAL 05/09/2018 16:32:12
952 Views

Mumbai. विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा को लेकर इन दिनों काफ़ी कुछ सुना जा रहा है। दो झगड़ालू बहनों पर बनी इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज़ किया गया है जो एक आइटम सॉंग है और इस गाने से लंबे समय के बाद मलाइका अरोड़ा की वापसी की है।

Video : film patakha releases new song hello hello

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि फिल्म पटाखा के नए गाने का नाम 'हेल्लो हेल्लो' है। इसे मलाइका पर आइटम सॉंग की तरह फिल्माया गया है। यह गाना फुल देसी कडक अंदाज़ में है। मलाइका पहले भी मुन्नी बदनाम हुई जैसे गाने से अपना जलवा दिखा चुकी हैं और अब 'हेल्लो हेल्लो' गाने से  अपने हॉट अंदाज में दर्शकों को पागल कर रही हैं।

Video : film patakha releases new song hello hello

  यह भी पढ़ें...आखिर एकता किस शख्स से बोल रहीं जल्दी आओ और मुझे ले जाओ?

बता दें कि यह गाना गुलज़ार ने लिखी है और इसके बोलों को विशाल भारद्वाज ने कम्पोज़ किया है और उनकी पत्नी रेखा भारद्वाज ने इसे गाया है।

यहां देखें वीडियो : 

बताते चलें कि मलाइका ने अपने फिल्मी करियर में 'छैय्या छैय्या' से लेकर 'मुन्नी बदनाम' तक कई फिल्म में आइटम सॉन्ग किए हैं। आखिरी बार इन्हें फिल्म 'डॉली की डोली' में आइटम सॉन्ग 'फैशन खतम मुझपे' में देखा गया था और अब 'हैलो हैलो' करके मलाइका फैंस का दिल जीत रही हैं। फिल्म 'पटाखा' 28 सितम्बर को रिलीज हो रही है।

फिल्म के बारे में रोचक जानकारी

पटनाखा विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा कॉमेडी-नाटक फिल्म है जो दो बहनों के बारे में  है जो एक-दूसरे के साथ मुश्किल संबंध साझा करती हैं।

 

 

Web Title: Video : film patakha releases new song hello hello ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया