दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, ट्वीट कर लिखा- आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं की जरूरत


SUJEET KUMAR 05/09/2018 16:57 PM
401 Views

New Delhi. बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है। दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी बुधवार (5 सितंबर) को दिलीप कुमार के अधिकारिक ट्व‍िटर अकाउंट दी गई है। 

  veteran actor dilip kumar admitted to mumbais lilavati hospital
ट्वीट में लिखा है, " साब, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं, सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से वो असहज महसूस कर रहे थे। उन्हें आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं की जरूरत है।" हॉस्पिटल में डॉक्टरों की टीम लगातार दिलीप कुमार पर नजर रखे हुए हैं। 96 साल के दिलीप कुमार को अप्रैल में भी भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्हें तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। 

veteran actor dilip kumar admitted to mumbais lilavati hospital

बता दें कि देवदास, मुगल-ए-आज़म जैसी सदाबहार फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले दिलीप कुमार आखिरी बार 'किला' में नजर आए थे, जो 1998 में आई। दिलीप कुमार को साल 2015 में पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया था।

Web Title: veteran actor dilip kumar admitted to mumbais lilavati hospital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया