मुख्य समाचार
 

टीवी एंकर ने किया खुलासा, शादीशुदा लाइफ से तंग आकर करने लगी थी ये काम...


NAZO ALI SHEIKH 05/09/2018 17:43:16
291 Views

Losangles. लंदन की मशहूर सिंगर व टीवी एंकर लिली एलेन ने निजी लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। इस खुलासे ने उनके फैन्स को भी हैरत में डाल दिया है। उन्होंने निजी लाइफ के बारे में बताते हुए कहा है कि जब वह अपने वैवाहिक जीवन से तंग आ गईं और बिल्कुल अकेली महसूस करने लगीं तो महिला एस्कॉर्ट्स के साथ रिलेशन बनाए।

यह भी पढ़ें... Teachers Day Spl: इस स्कूल में देते है 5 स्टार होटल जैसा मिड डे मील...

लिलि एलेन की फोटो

 

shaadeeshuda life se tang aakar tv anchor karane lagee thee ye kaam...

यह भी पढ़ें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने यह भी कहा कि वह इस काम पर शर्मिंदगी भी महसूस नहीं करतीं। अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक लिली ने लाइफ से जुड़े इन बातों का खुलासा करते हुए हाल में रिलीज अपनी किताब ‘My Thoughts Exactly’ को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े गई राज का खुलासा किया है। उन्होंने अपने अफिशियल इंस्टाग्राम पर भी फोटो शेयर की है और विस्तार से अपनी बातें कही है। 

लिखी  हर सच्चाई

लिली ने पोस्ट में लिखा है कि अपनी किताब में उन्होंने जीवन की हर सच्चाई लिखी है। किस तरह जीवन के बुरे दौर में महिला एस्कॉर्ट्स से रिलेशन बनाए। यह घटना 2014 में शीजस एलबम के प्रमोशन टूर के समय की है। वह शादीशुदा जीवन से परेशान हो गई थीं और खुद को बहुत ही अकेला महसूस कर रही थीं। shaadeeshuda life se tang aakar tv anchor karane lagee thee ye kaam...

पहले भी दे चुकी बयान

आपको बता दें कि लिली पहले भी इस तरह के चौंकाने वाले बयान दे चुकी हैं। परिवार और पति सैम कपूर को लेकर भी हैरान करने वाले बयान दे चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही एक टीवी साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा था कि वह न तो अच्छी पत्नी बन सकी और न ही मां। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि हमेशा हही पति को धोखा दिया है। गौरतलब है कि 2016 में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था। लिली की लोकप्रियता कहीं से भी कम नहीं है। वह न केवल एक मशहूर सिंगर, बल्कि राइटर और बेहतरीन टीवी एंकर भी हैं। 

रोचक जानकारी- 

इंस्टाग्राम पर लिली एलेन के फॉलोवर की संख्या 8 लाख 78 हजार के करीब है।

 

Web Title: shaadeeshuda life se tang aakar tv anchor karane lagee thee ye kaam... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया