एशियन गेम्स में भारत का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ियों से PM मोदी ने की मुलाकात


SUJEET KUMAR 05/09/2018 18:21:31
348 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में संपन्न 18वें एशियन गेम्स में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी। खिलाड़ियों से मुलाकात कर पीएम ने सभी को ओलंपिक खेलों की प्रतियोगिताओं के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा है। 

pm modi meets asian games medal winners

बुधवार (5 सितंबर) को अपने आवास पर खिलाड़ियों से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने कहा, खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन से भारत के दर्जे और गौरव में इजाफा हुआ है। बता दें कि भारत ने इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबांग में हुए 18वें एशियन गेम्स में रिकॉर्ड 69 पदक हासिल किए है। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

pm modi meets asian games medal winners

पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से अपील की कि वे अपनी हासिल की गई उपलब्धियों से ही संतुष्ट नहीं हों और उन्हें और बड़ा गौरव हासिल हो। साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत करने कहा। पीएम ने कहा कि पदक विजेताओं की सबसे बड़ी चुनौती अब शुरू होगी और उन्हें ओलंपिक खेलों के पोडियम पर जगह बनाने के अपने लक्ष्य से कभी नहीं भटकना चाहिए। इसी के साथ ही पीएम ने छोटे नगरों, ग्रामीण क्षेत्रों और गरीब तबके से उभरी युवा प्रतिभा को देखकर खुशी जताई। 

 

Web Title: pm modi meets asian games medal winners ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया