रोजाना इन उपायों को करने से खुल सकता है आपकी किस्मत का ताला


DEEPSHIKHA JAISWAL 05/09/2018 18:07:09
247 Views

New Delhi. ज्योतिष शास्त्र के अंतर्गत अनेक ऐसे छोटे और आसान उपाय बताए गए हैं, जिन्हें करने से जीवन की हर परेशानी दूर हो सकती है। बहुत से लोग इन उपायों के बारे में या तो जानते नहीं है और अगर जानते हैं भी तो इन पर विश्वास नहीं करते। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही छोटे और अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें सच्चे मन से करने से आपकी जिंदगी की हर परेशानी दूर हो जाएगा और किस्मत का ताला भी खुल जाएगा।

rojana in upayon ko krne se khul sakta hai apki kismat ka tala

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  रोज सुबह उठकर देखें अपनी हथेलियां

रोज सुबह जब आप उठें तो सबसे पहले दोनों हाथों की हथेलियों को कुछ क्षण देखकर चेहरे पर तीन चार बार फेरे। धर्म ग्रंथों के अनुसार हथेली के ऊपरी भाग में मां लक्ष्मी, बीच में मां सरस्वती और नीचे के भाग (मणि बंध) में भगवान विष्णु का स्थान होता है। इसलिए रोज सुबह उठते ही अपनी हथेली देखने से भाग्य चमक उठता है।

  गाय को दें पहली रोटी

रोजाना भोजन के लिए बनाई जा रही रोटी में से पहली रोटी गाय को दें। धर्म ग्रंथों के अनुसार गाय में सभी देवताओं का निवास माना गया है और अगर प्रतिदिन गाय को रोटी दी जाए तो सभी देवता प्रसन्न होते हैं और आपकी हर मनोकामना पूरी कर सकते हैं।

rojana in upayon ko krne se khul sakta hai apki kismat ka tala

  चीटियों को दें शक्कर

अगर आप चाहते हैं कि आपकी किस्मत चमक जाए तो रोज चीटियों को शक्कर मिला हुआ आटा डालें ऐसा करने से आपके पाप कर्मों का क्षय होगा और पुण्य कर्म उदय होंगे यही पुण्य कर्म आपकी मनोकामना पूर्ति में सहायक होंगे।

  देवी-देवताओं को रोज फूलों से सजाएं

घर में स्थापित देवी-देवताओं को रोज फूलों से सजाना चाहिए इस बात का ध्यान रखें कि फूल ताजे ही हो सच्चे मन से देवी-देवताओं को फूल आदि अर्पित करने से वो प्रसन्न होते हैं और व्यक्ति के जीवन की हर परेशानी को दूर करते। रोजाना ऐसा करने से आपकी किस्मत का ताला खुल सकता है।

 

Web Title: rojana in upayon ko krne se khul sakta hai apki kismat ka tala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया