निक की एक्स गर्लफ्रेंड ने सगाई पर पहली बार दिया ऐसा रिएक्शन, प्रियंका भी रह गईं हैरान


DEEPSHIKHA JAISWAL 06/09/2018 12:32:24
436 Views

Mumbai. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके होने वाले हमसफ़र अमेरिकी सिंगर निक जोनस की सगाई 18 अगस्त को मुंबई में हुई थी। सगाई होने के बाद से यह दोनों लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वहीँ अब एक खबर आग की तरह फ़ैल रही है कि निक की एक्स गर्लफ्रेंड ओलिविया कल्पो ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर प्रियंका भी हैरान रह गईं।

 Nick X Girlfriends reacts-to first time on the engagement Priyanka was surprised

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि वेबसाइट पीपुल डॉट कॉम के मुताबिक, ओलीवियो ने निक और प्रियंका की सगाई पर दोनों कपल को शुभकामनाएं दी हैं। निक की एक्स गर्लफ्रेंड ओलीवियो ने कहा, 'कोई भी अपने प्यार को किसी भी वक्त पा सकता है। खासकर इस इंडस्ट्री में।' जिसे सुनकर प्रियंका काफी हैरान हो गई हैं।

 Nick X Girlfriends reacts-to first time on the engagement Priyanka was surprised

ओलिविया कल्पो और निक का रिश्ता वर्ष 2015 में खत्म हो गया था और अब वह कल्पो डैनी अमेंडोला को डेट कर रहीं हैं, जो फुटबॉल क्लब मियामी डॉल्फिन से खेलते हैं। ओलीवियो साल 2012 में मिस यूनीवर्स रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें...शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दूसरी बार बने पैरेंट्स, ऐसे रखेंगे बेबी बॉय का नाम

 Nick X Girlfriends reacts-to first time on the engagement Priyanka was surprised

बताते चलें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

  प्रियंका के बारे में रोचक जानकारी

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 में जमशेदपुर में हुआ था। उनके माता-पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे।

Web Title: Nick X Girlfriends reacts-to first time on the engagement Priyanka was surprised ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया