पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर रालोद ने किया विरोध प्रदर्शन


NAZO ALI SHEIKH 06/09/2018 15:38:02
554 Views

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष शत्रोहनलाल रावत के नेतृत्व में पेट्रोल और डीजल तथा घरेलू गैस की बढ़ी कीमतों के विरोध में जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा गया। 

यह भी पढ़ें... Video : रैश ड्राइविंग पर रणवीर ने शख्स को दी गालियां, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

petrol-diesel ke badhate daam ko lekar raalod ne kiya virodh pradarshan

सौंपे गये ज्ञापन में रालोद जिलाध्यक्ष शत्रोहन लाल रावत ने कहा कि वर्तमान समय में डीजल और पेट्रोल के दामों के साथ साथ घरेलू गैस के दामों में भी हो रही बेतहाशा वृद्वि से आम जनता के साथ छोटे छोटे व्यापारियों की आर्थिक स्थिति बिगड़ती जा रही है। 

सब्जियां तथा दैनिक उपयोग की वस्तुओं के दाम पहले से ही इतने आसमान छू रहे थे और अब ईधन के दामों में बढोत्तरी होने से सब्जियां तथा खाद्य पदार्थ और अधिक महंगे हो जाएंगे जिससे जनता की जेब खाली होगी। फलस्वरूप आम जनता को परिवार पालने के लिए आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है।

CLICK HERE-  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें 

उन्होंने मांग करते हुये कहा कि यदि शीघ्र ही भाजपा सरकार ने डीजल और पेट्रोल तथा गैस की कीमतों को वापस न लिया गया तो राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता कीमतों के विरोध में सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान मुख्य रूप से बृजेश कुमार मुनि, विधान सभा प्रभारी मलिहाबाद विषाल रावत, जिला महासचिव चन्द्रभान प्रसाद वर्मा, रामनरेष एडवोकेट, शम्भू दयाल, सुभाष राजभर नेता उपस्थित रहे।

Web Title: petrol-diesel ke badhate daam ko lekar raalod ne kiya virodh pradarshan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया