मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

धारा 377 के फैसले से खुश करण जौहर बोले- 'फाइनली! ऐतिहासिक दिन, इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी दी प्रतिक्रिया


DEEPSHIKHA JAISWAL 06/09/2018 16:13:50
640 Views

New Delhi. सुप्रीम कोर्ट ने आज धारा 377 पर ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए कहा है कि दो वयस्कों के बीच समलैंगिक संबंध अपराध नहीं माना जायेगा। इस ऐतिहासिक फैसले के बाद कई सालों से धारा 377 के खिलाफ जंग लड़ रहे समलैंगिक वयस्कों के चेहरे पर जहां राहत और खुशी की लहर देखने को मिली। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर किए। इस मामले की सुनवाई चीफ जस्टिक दीपक मिश्रा की अगुआई में पांच जजों की बेंच ने की है।

dhara 77 ke faisle se khush karan johar bole verdict the country gets its oxygen back

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

 

इस फैसले को बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करन जौहर ने ऐतिहासिक बताया है। करन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यह ”ऐतिहासिक फैसला है आज गर्व हो रहा है। समलैंगिक संबंधो को अपराध नहीं ठहराना और धारा 377 के हिस्से को हटाना मानवता और समानता के अधिकार की जीत है। देश में अब लोग खुलकर सांस ले सकते हैं।

dhara 77 ke faisle se khush karan johar bole verdict the country gets its oxygen back

वहीं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘More Power’। बता दें कि नेहा धूपिया ने इसी साल 10 मई को दिल्ली में अंगद बेदी से गुपचुप ब्याह रचाया था। पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, वे दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें...निक की एक्स गर्लफ्रेंड ने सगाई पर पहली बार दिया ऐसा रिएक्शन, प्रियंका भी रह गईं हैरान

दो वयस्कों के बीच समलैंगिक संबंध अपराध नहीं माना जायेगा। इस फैसले के बाद वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर अकांउट पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने लिखा है कि ‘1860 में लागू कानून अब समाप्त हो गया है, हमारे पूरे देश के लिए गर्व के साथ रहने का एक दिन है’।

dhara 77 ke faisle se khush karan johar bole verdict the country gets its oxygen back

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी इस पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि ‘यदि आपके दिल में हैं तो आपको प्यार करने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए जो आप चाहते हैं। यह सुनकर मुझे खुशी हुई कि भारत के सुप्रीम कोर्ट ने होमोसेक्सुअलिटी को स्वीकार कर दिया है’।

Web Title: dhara 77 ke faisle se khush karan johar bole verdict the country gets its oxygen back ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया