मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

इलाहाबाद : एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, दहशत में लोग


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/09/2018 10:49 AM
344 Views

Lucknow. संगम नगरी इलाहाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई है। इलाहाबाद के सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया इलाके में हुई इस वारदात के बाद से इलाके को लोगों में डर का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Four members of a family have been allegedly killed in Allahabad

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

मृतक लोगों में बुजुर्ग महिला, उनकी बेटी, दामाद और छोटा नाती शामिल है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आस-पास लोगों से पूछताछ की जा रही है।  

Allahabad: Four members of a family have been allegedly killed in Bigahiya in Soraon Police Station area. Police team present at the spot. Investigation underway

— ANI UP (@ANINewsUP) September 7, 2018

पुलिस के मुताबिक गुरुवार (06 सितंबर) देर रात तक इलाके में पुलिस ने गश्त की थी। लेकिन तब तक वहां ऐसी कोई घटना नहीं घटी थी। इसलिए ये आशंका जताई जा रही है कि रात दो बजे से सुबह चार बजे के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच के लिए फरेंसिक टीम भी बुलाई गई है।  

 

Web Title: Four members of a family have been allegedly killed in Allahabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया