अखिलेश यादव के आदेश पर 12 सितम्बर तक चलेगा समाजवादी जागरुकता सप्ताह


GAURAV SHUKLA 07/09/2018 10:55:57
310 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर जारी प्रदेशव्यापी समाजवादी छात्र जागरूकता सप्ताह के तीसरे दिन‘छात्र नौजवान सम्मेलन में शिक्षकों का सम्मान‘किया गया।

12 sep tak chalega samjwadi jagrukta saptah
इस कार्यक्रम का उद्देश्य शिक्षकों और छात्रों में आपस में समन्वय कायम करना है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी विगत कई वर्षों से प्रदेश के विभिन्न जनपदों में जागरूकता सप्ताह में शिक्षकों का सम्मान कार्यक्रम करती है।

यह भी पढ़ें... बीजेपी को बड़ा झटका, महिला प्रकोष्ठ की यह नेत्री अखिलेश की मौजूदगी में सपा में शामिल
आपको बता दें कि समाजवादी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेश से समाजवादी जागरूकता सप्ताह 2 दिन और बढ़ा दिया गया है। अब यह अभियान 10 सितम्बर की जगह 12 सितम्बर तक चलेगा। इसमें क्रमशः सदस्यता अभियान, साइकिल यात्रा जो कि एक महाविद्यालय से दूसरे महाविद्यालय तक चलाई जाएगी एवं अंतिम दिन कैंपस परिचर्चा जिसमें लोकतंत्र में मौजूदा हालत में छात्रों की समस्याओं एवं छात्र संघ की सम-सामयिक उपयोगिता का कार्यक्रम होगा।  

akhilesh yadav image    
 

रोचक जानकारी : समाजवादी पार्टी कार्यालय का पता
समाजवादी पार्टी कार्यालय  19, विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ 
संपर्क सूत्र - 0522-2235454

Web Title: 12 sep tak chalega samjwadi jagrukta saptah ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया