मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

शाहिद कपूर की खुशियों पर लगा ग्रहण, बेबी बॉय के जन्म लेते ही लगा यह झटका


DEEPSHIKHA JAISWAL 07/09/2018 11:46:23
392 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जहां एक तरफ दूसरी बार पापा बनने की खुशियां मना रहे थें, वहीँ उन्हें एक बहुत बड़ा झटका भी लग गया है। दरअसल, गुरुवार (7 सितंबर) को उनका ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। शाहिद कपूर के आधिकारिक ट्विटर पेज पर तुर्किश हैकर ग्रुप एय्येलदिज टीम का सिलसिलेवार ट्वीट देखा गया। एक पोस्ट में शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के चित्रण की निंदा की गई है। रणवीर सिंह ने खिलजी की भूमिका निभाई थी।

Shahid Kapoor ki khushiyon pr laga grhan baby boy ke janm lete hi laga yah jhatka

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शाहिद को इस बात का अंदाजा हुआ तो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये मैसेज शेयर किया कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है। ऐसे में अगर कोई वहां कुछ नई पोस्ट देखे तो उसे एंटरटेन ना करे।

Shahid Kapoor ki khushiyon pr laga grhan baby boy ke janm lete hi laga yah jhatka

साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि "दोस्तों मेरा इंस्टाग्राम और ट्विटर हैक कर लिया गया है। अभी इंस्टाग्राम अकाउंट को ठीक कर लिया गया है और मेरी टीम ट्विटर पर भी काम कर रही है। इसलिए कृपया समझें, यह मैं नहीं हूं और किसी भी संवाद से बचें।"

यह भी पढ़ें...शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दूसरी बार बने पैरेंट्स, ऐसे रखेंगे बेबी बॉय का नाम

बता दें कि मीरा राजपूत को टीचर डे यानी की 5 सितंबर बुधवार शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। जन्म देने कुछ समय बाद से ही सोशल मीडिया  पर इस बेबी का नाम और फोटो को लेकर काफी चर्चा चलने लगी।

Shahid Kapoor ki khushiyon pr laga grhan baby boy ke janm lete hi laga yah jhatka

वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पता चला है कि शाहिद ने अपने बेटे का नाम पहले ही सोच रखा है। जब नामकरण होगा तो वह पहले से डिसाइड नाम ही रखेंगे।

रोचक जानकारी - शाहिद कपूर की ऐज

शाहिद कपूर का जन्म 19 फरवरी 1981 मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत संगीत विडियो और विज्ञापन में काम कर के की। शाहिद ने पहली बार बॉलीवुड में सुभाष घई की फिल्म ताल में पृष्ठभूमी डांसर के रूप में काम किया था और आज यह एक जाने-माने एक्टर हैं।

Web Title: Shahid Kapoor ki khushiyon pr laga grhan baby boy ke janm lete hi laga yah jhatka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया