मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती ने कहा चुनाव नजदीक आता देख भाजपा डरी, बीजेपी शासित राज्यों में कराया गया एससी-एसटी एक्ट का विरोध


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/09/2018 12:21 PM
1269 Views

New Delhi. सवर्ण समुदाय के लोगों ने गुरुवार को पूरे देश में भारत बंद बुलाया था। देश के अलग-अलग हिस्सों में हिंसा की घटनाएं देखने को मिली थी। मायावती ने कहा बीजेपी का जनाधार खिसक रहा है इसलिए सरकार पर्दे के पीछे से खेल कर रही है। मोदी सरकार ने बीजेपी शासित राज्यों में एससी-एसटी एक्ट का विरोध कराया है।

MAYAWATI NE KAHA CHUNAV AATA DEH DARI BJP KENDRA SARKAR NE BJP SHASHIT RAJYON ME KARAYA SC-ST KA VIRODH

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  चुनाव से पहले जातियों को बांटना चाहती बीजेपी

बसपा प्रमुख मायावती ने राजधानी दिल्ली में प्रेसवार्ता कर मोदी सरकार के खिलाफ तीखा हमला बोला है। बसपा सुप्रीमो ने कहा चुनाव से पहले बीजेपी जातियों को बांटना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने एससी-एसटी एक्ट के साथ ​खिलवाड़ किया है। भारत बंद का असर सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में ही देखने को मिला है। 

MAYAWATI NE KAHA CHUNAV AATA DEH DARI BJP KENDRA SARKAR NE BJP SHASHIT RAJYON ME KARAYA SC-ST KA VIRODH

  जातियों को आपस में लड़ाना चाहती है बीजेपी

यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कहा चुनाव आ रहा है बीजेपी में हार का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछली बार जनता को मूर्ख बनाकर वोट ले लिया था मगर इस बार बीजेपी का यह नाटक नहीं चलेगा। माया ने कहा कि इसलिए चुनाव से पहले बीजेपी अब जातियों को आपस में लड़ाकर इसका फायदा लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इसमें कामयाब नहीं हो पाएगी। 2019 में मोदी की हार तय है और विपक्ष की जीत होगी। 

  रोचक जानकारी: मायावती की उम्र

मायावती बसपा की मुखिया है। बसपा सुप्रीमो की उम्र 62 साल है।

यह भी पढ़ें..तेलंगाना विधानसभा भंग,चंद्रशेखर राव ने दिया इस्तीफा

Web Title: MAYAWATI NE KAHA CHUNAV AATA DEH DARI BJP KENDRA SARKAR NE BJP SHASHIT RAJYON ME KARAYA SC-ST KA VIRODH ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया