मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

खुशखबरी : बिग बॉस से पहले सलमान को कोर्ट ने दी इजाजत, कहा - इस मामले में अनुमति की जरूरत नहीं


DEEPSHIKHA JAISWAL 07/09/2018 12:08:02
385 Views

Mumbai. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने राहत देते हुए उन्हें विदेश यात्रा पर जाने से पहले अनुमति लेने से मुक्त कर दिया है। सलमान के वकील एच.एम. सारस्वत ने कहा, “अब सलमान खान को विदेश जाने के लिए हर बार न्यायालय की अनुमति नहीं मांगनी पड़ेगी। “सारस्वत ने कहा कि हालांकि, कोर्ट को यात्रा की समयावधि, तारीख, गंतव्य स्थल, रुकने का स्थान और यात्रा कार्यक्रम की जानकारी देनी होगी।

salmaan khan ko mila bada tohfa bina anumati kr sakenge videsh yatra

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  नहीं मांगनी लेनी पड़ेगी अदालत की अनुमति

बचाव पक्ष ने सत्र अदालत में ऐसी ही एक याचिका दायर कर जमानत की शर्तो के उस आदेश को बदलने की भी मांग की थी, जिसके अनुसार सलमान को विदेश जाने के लिए हर बार अदालत की अनुमति मांगनी पड़ती है। सारस्वत ने कहा, “लेकिन हमने यह प्रार्थना पत्र वापस ले लिया और आज एक नया प्रार्थना पत्र दिया, जिसे न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने स्वीकार कर लिया है।

salmaan khan ko mila bada tohfa bina anumati kr sakenge videsh yatra

यह भी पढ़ें... निक की एक्स गर्लफ्रेंड ने सगाई पर पहली बार दिया ऐसा रिएक्शन, प्रियंका भी रह गईं हैरान

  मिली बड़ी राहत 

बता दें कि अभिनेता सलमान खान इन दिनों बिग बॉस के 12वें सीजन में बिजी हैं। हाल ही में इसकी प्रेस कॉफ्रेंस गोवा में आयोजित की गई थी। इसके अलावा सलमान खान फ‍िल्‍म ‘भारत’ की शूट‍िंग के स‍िल‍सिले में अक्‍सर विदेश आ जा रहे हैं।

salmaan khan ko mila bada tohfa bina anumati kr sakenge videsh yatra

काला ह‍िरण मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने आदेश द‍िया था कि उन्‍हें विदेश जाने से पहले अनुमति लेनी होगी। अदालत ने अभिनेता सलमान खान को राहत देते हुए उन्हें हर बार विदेश यात्रा पर जाने से पहले अनुमति लेने से मुक्त कर दिया है।

  रोचक जानकारी - बिग बॉस 

बिग बॉस के अब तक के सभी शो का प्रमियर लोनावला में ही हुआ लेकिन पहली बार शो का प्रीमयर गोवा में रखा गया है।वहीं शो की पहली जोड़ी के नाम से भी पर्दा हटा है, शो में फेमस कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के हिस्सा लेंगी।

 

Web Title: salmaan khan ko mila bada tohfa bina anumati kr sakenge videsh yatra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया