मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

सीपरी बाजार में दो मंजिला इमारत गिरी, लाखों का माल स्वाहा


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 07/09/2018 22:00:05
66 Views

Jhansi. जनपद में लगातार हो रही बारिश के चलते लोगों को क्षति पहुंच रही है। वर्षा के कारण पुराने मकान जहां गिर पड़े हैं तो वहीं कई क्षेत्रों में जल भराव की समस्या अब तक समाप्त नहीं हो रही है, जिससे उक्त मकानों के भी गिरने की आशंका बनी हुई है। सीपरी बाजार क्षेत्र में दो मंजिला इमारत देर रात गिरी, जिससे मलबे में दुकानदार का लाखों का सामान दब गया। इसकी सूचना नगर निगम को जैसे ही हुई तो वह मौके पर पहुंचा और मलबा को हटाने का प्रयास शुरु कर दिया है।

Two storied building kernel in Sipari market, millions of cargo sacrificed

सीपरी बाजार थानान्तर्गत नानकगंज में दिनेश रायकवार की गुरुद्वारे के पास दो मंजिला इमारत में मसाला पीसने की दुकान है। रोज की तरह विगत रात्रि में दुकान को बंद कर अपने घर गया हुआ था। रात्रि में अचानक उसकी दो मंजिला इमारत गिर गई। सुबह जब इसकी जानकारी हुई तो उसने नगर निगम को सूचना दी। जिस पर नगर निगम की जेसीबी मशीन पहुंची। जहां उन्होंने मामल की जानकारी राहत कार्य शुरु कर दिया है।

Web Title: Two storied building kernel in Sipari market, millions of cargo sacrificed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया