मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

समाजवादी छात्र जागरूकता अभियान में मिल रहा युवाओं का समर्थन


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 07/09/2018 22:02:11
149 Views

Jhansi. समाजवादी पार्टी छात्र सभा के अरुण यादव के नेतृत्व में चल रहे समाजवादी छात्र जागरूकता अभियान के चौथे दिन बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में सदस्यता अभियान में छात्रों ने संकल्प पत्र भरकर सदस्यता ली है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र सिंह यादव तथा विशिष्ट अतिथि प्रभारी अरविंद रहे।

Socialist students get into awareness campaign to support youth

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि विश्वविद्यालयों में और उनसे संबंध महाविद्यालयों में शिक्षकों की नियुक्ति व छात्र - छात्राओं के साथ खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है। विश्वविद्यालयों के अंदर छात्राओं की इज्जत और सम्मान सुरक्षित नहीं है। ऐसे में हमें सोचने और समझने की आवश्यकता है। समाजवादी पार्टी ही छात्रों की आवाज बुलंद करेगी। विशिष्ट अतिथि प्रभारी अरविंद गिरी ने कहा कि छात्रों से जुड़े मुद्दों मनमानी फीस वृद्धि छात्रावास में पुस्तकालय जैसे मुद्दों पर भाजपा सरकार उदासीन बनी हुई है।

विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों में फीस पर कोई नियंत्रण नहीं है। इस अवसर पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह यादव, सलमान परीक्षा ललितपुर प्रभारी, विजय पहारिया, मानसिंह यादव, अजय यादव खैलार, अनिकेत भोजला, डॉ अभिषेक सोनी, ब्रजेन्द्र यादव सेकर, रजत वर्मा, साहिबे आलम, सहित तमाम सपाई मौजूद रहे। संचालन असेन्द्र सिंह ने किया तथा आभार कार्यक्रम संयोजक अरुण यादव ने व्यक्त किया ।

Web Title: Socialist students get into awareness campaign to support youth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया