बसपा सुप्रीमो मायावती को भाजपा के बारे में बोलने का हक नहीं : महेन्द्र नाथ पाण्डेय


SHUBHENDU SHUKLA 07/09/2018 22:33:54
223 Views

Lucknow. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने रसड़ा के प्रधानपुर में शहीद रामानुज के सहादत दिवस पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बलिया व गाजीपुर के क्रांतिकारी व बलिदानी इतिहास की चर्चा की। उन्होंने कहा कि बलिया से जब जब क्रांति की चिंगारी उठी है, उसने इतिहास को बदलने का काम किया है। आज देश की बागडोर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे सशक्त नायक के पास है। उसी प्रकार प्रदेश की बागडोर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे सांस्कारिक और आदर्श व्यक्ति के पास है। केन्द्र व प्रदेश की दोनों ही सरकारें गांव, गरीब, किसान और नौजवानों सहित समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए काम कर रही है। पाण्डेय ने बसपा सुप्रीमों मायावती के बयान पर कहा कि जिनकी उत्पति ही जातिवादी मानसिकता व तिलक, तराजू और तलवार जैसे विघटनकारी मानसिकता से हुआ हैं, वैसे लोगों को भाजपा के बारे में बोलने का कोई हक नहीं है। 

यह भी पढ़ें...गोकुल की गलियों में मच गया शोर, माखन खाय गया माखन-चोर

  संकल्प के साथ काम 

उन्होंने कहा कि भाजपा सबको साथ लेकर चलने में सक्षम हैं। केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें एक विकसित भारत के निर्माण के संकल्प के साथ काम कर रही हैं। डा. पाण्डेय ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा लोककल्याण के संकल्प के साथ समाज के हर वर्ग व अगड़ा’-पिछडा दलित, गरीब, वंचित, शोषित सभी के लिए कल्याणकारी योजनाऐं बनाकर उनकों लागू करने का काम किया जा रहा है। भाजपा सरकारों द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यो से आम जनमानस आज भाजपा के पक्ष में खड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लगातार  भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता और जनसमर्थन से विपक्षी दल भयभीत हैं। इसीलिए वे अवसरवादी गठबन्धन के सहारे 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को सत्ता में आने से रोकने की जुगत बना रहे हैं। 

BJP state president Mahendra Nath Pandey speak Attack on Mayawati

यह भी पढ़ें...एलयू का दीक्षांत सप्ताह एक अक्टूबर से होगा शुरू, कार्यक्रम जारी

  भाजपा को विजयी बनाने की अपील

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने उपस्थित जनसमुदाय का आवाह्न किया कि आप क्रान्ति की धरा के वासी हो। देशहित में आपने 2014 और 2017 में भाजपा को भारी समर्थन देकर केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकारों के गठन का मार्ग प्रशस्त किया है। डा. पाण्डेय ने अपील की विश्व में भारत को एक सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित कर गांव, गरीब और किसान सहित हर वर्ग के कल्याण के लिए एक बार फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को विजयी बनाने की अपील की। 
  
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की फोटो

 

BJP state president Mahendra Nath Pandey speak Attack on Mayawati

रोचक जानकारी- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने रसड़ा के प्रधानपुर में शहीद रामानुज के सहादत दिवस पर श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे।

Web Title: BJP state president Mahendra Nath Pandey speak Attack on Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया