मायावती से दलितों की आधी आबादी नाराज: रामदास अठावले


SHUBHENDU SHUKLA 07/09/2018 22:54:01
281 Views

Lucknow. केन्द्रीय मंत्री और दलित नेता रामदास अठावले ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो दलितों को गुमराह करने की राजनीति से बाज नहीं आ रही हैं। उनसे दलितों की आधी आबादी नाराज है। अठावले लखनऊ दौरे पर आये थे और पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।
 केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले की फोटो

 Central Minister Ramdas Athawale speak Attack on Mayawati

यह भी पढ़ें... बसपा सुप्रीमो मायावती को भाजपा के बारे में बोलने का हक नहीं : महेन्द्र नाथ पाण्डेय

  बदनाम करने की कोशिश

उन्होंने कहा कि कुछ लोगो ने जानबूझ कर सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए भारत बंद जैसा विरोध करवाया है। भाजपा शासित राज्यो में ये प्रदर्शन भाजपा और राज्य सरकारों को बदनाम करने के लिए विरोधी पार्टियों की साजिश का परिणाम है। सरकार जातिवाद खत्म कर रही है, लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती बढ़ा रही हैं। उन्होंने कहा कि मायावती सही मायने में आम्बेडकरवादी हैं, तो उन्हें भाजपा के साथ आना चाहिए। सपा के साथ जाकर उन्हें कोई फायदा नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव के लिए हम भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से बात करेंगे।

  बसपा की दुश्मन थी सपा

रामदास अठावले ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से हमारी अच्छी दोस्ती है। हम इनसे बात कर के लोकसभा चुनाव में एक उम्मीदवर उत्तर प्रदेश से भी उतारेंगे। मायावती की सबसे बड़ी दुश्मन समाजवादी पार्टी थी और आज सपा और बसपा दोनों पार्टियां मिलकर भाजपा को अपना दुश्मन मान रही हैं। मायावती यह भूल गई हैं कि वो तीन बार भाजपा के साथ गठबंधन करके यूपी की मुख्यमंत्री बन चुकी हैं। हम अपने चार वर्षों के कामों को लेकर जनता के पास जायेंगे। 

  सपा के साथ कोई लाभ नहीं

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के राज में गरीबों का उद्धार हुआ है। नोटबंदी से व्यापारी परेशान थे, लेकिन आम जनता ने मोदी का साथ दिया। कालेधन के खिलाफ मोदी सरकार द्वारा चलाई गयी मुहिम में भरोसा किया। एससी-एसटी एक्ट में किसी भी सवर्ण पर जबरदस्ती का आरोप नहीं लगेगा। मायावती के बयान पर अठावले ने कहा कि वो दलितों की राजनीति कर रही हैं। मायावती ये सब भाजपा को बदनाम करने के लिए के लिए कर रही हैं। मायावती इस समय  जो कुछ भी उल्टा-सीधा बोल रही हैं, वह सब आम चुनाव को देखते हुए है। उन्होंने कहा कि मायावती को सपा के साथ जाने से कोई फायदा नहीं मिलेने वाला है।

Web Title: Central Minister Ramdas Athawale speak Attack on Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया