मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

सोनाली बेंद्रे को बीजेपी विधायक ने दी श्रद्धांजलि, फैंस ने कहा...


NAZO ALI SHEIKH 08/09/2018 09:45 AM
265 Views

Mumbai. भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम शुक्रवार को एक नई मुसीबत में फंस गए। राम कदम अपने विवादित बयानों के चलते आजकल सुर्खियों  में बनें हुए हैं। हाल ही में उन्होंने दही हांडी में विवादित बयान दिया था। जिसे लेकर राजनीति में खूब बवाल मचा था। अब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को जीते जी को श्रद्धांजली दे डाली जिसके चलते एक बार फिर वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। बता दें, राम कदम मुंबई की घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक हैं। 

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: दिल्ली में आतंकी हमले की साजिश नाकाम, पुलिस ने दो आतंकियों को दबोचा

sonalI bendre ko BJP vidhaayak ne dee shraddhaanjali, Fns ne kaha...

ट्रोल हुए तो किया दूसरा ट्वीट

विधायक राम कदम ने जब सोनाली को श्रद्धांजलि भरा ट्वीट किया तो सोनाली के फैंस ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जिसके बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उनहोंने अपने ट्वीट को डिलीट कर एक दूसरा ट्वीट किया। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिनों से अफवाह उड़ी थी। मैं भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य और जल्द स्वास्थ होने की कामना करता हूं। 

यह भी पढें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

sonalI bendre ko BJP vidhaayak ne dee shraddhaanjali, Fns ne kaha...

बता दें कि सोनाली बेंद्रे कैंसर से लड़ रही हैं वो अपना इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं। और अपनी सेहत को लेकर वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी खबर देती रहती हैं। सोनाली एक फाइटर की तरह अपनी बीमारी से लड़ रही हैं। इलाज करवाने के साथ वो घूमती-फिरती भी हैं और किताबें भी पढ़ती हैं। हाल ही में सोनाली की एक नई फोटो वायरल हुई है जिसमें वो बाल्ड लुक नें नजर आई हैं। फोटो में वो एक बुक पढ़ती नजर आ रही हैं जिसका नाम A Gentleman in Moscow है। 

  कैंसर के कारण मुंडवाया सिर

कैंसर के इलाज के लिए सोनाली को अपना सिर मुंडवाना पड़ा सोनाली ने किताब के साथ अपने बाल्ड लुक को शेयर किया और इंस्टा अकाउंट पर कैप्शन लिखा, आज रीड बुक डे है और इस दिन को सेलीब्रेट करने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है। आज एसबीसी की नई बुक अनाउंस की जाए। 

  रोचक जानकारी- एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की ऐज 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की उम्र 43 साल हैं इस समय वो न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। 

Web Title: sonalI bendre ko BJP vidhaayak ne dee shraddhaanjali, Fans ne kaha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया