मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

नाबालिग को अगवा कर किया रेप, सौ रुपए का नोट देकर फरार


SHUBHENDU SHUKLA 08/09/2018 11:36:11
173 Views

Lucknow. नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर 10 वर्षीय बच्ची को लिफ्ट देने के बहाने योगेश कुमार उर्फ सोनू ने अगवा कर लिया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। यही नहीं रेप के बाद बच्ची को उसकी नानी के घर जाने के लिए 100 रुपए भी दिए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

Greater Noida case arrests 10-year-old minor

यह भी पढ़ें...क्या इस वजह से शराब पीकर सरकारी कर्मचारी करते हैं काम, जानें सच्चाई

  क्या है मामला 

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी योगेश कुमार उर्फ सोनू ने गत चार सितंबर को बच्ची को लिफ्ट देने के बहाने उठा लिया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी घटना के बाद भाग निकला। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Greater Noida case arrests 10-year-old minor

यह भी पढ़ें...शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दूसरी बार बने पैरेंट्स, ऐसे रखेंगे बेबी बॉय का नाम

  क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक पीड़िता नाबालिग बच्ची अपने गांव तुगलपुर से ननिहाल को जा रही थी। इसी बीच बच्ची ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर लिफ्ट मांगी। तभी एक शख्स ने लिफ्ट दे दिया। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ रेप किया। आरोपी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद का रहने वाला है। पॉक्सो एक्ट के तरह आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

रोचक जानकारी- नाबालिगों के उत्पीड़न के बारे में

नाबालिगों का उत्पीड़न रोकने के लिए सख्त कानूनों का प्राविधान किया गया है।

 

Web Title: Greater Noida case arrests 10-year-old minor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया