मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

राजधानी के पॉश इलाके में मिला अजगर, मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 08/09/2018 12:19:50
304 Views

Lucknow. राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश इलाके कहे जाने वाले 1090 चौराहे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब राहगीरों द्वारा बीच सड़क पर एक अजगर देखने की सूचना पुलिस को दी गई। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को सड़क के किनारे किया। 

यह भी पढ़ें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

raajadhaanee ke posh ilaake mein mila ajagar, macha hadakamp

जिसके बाद पुलिस द्वारा वन विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारियों और गौतम पल्ली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को अपने कब्जे में ले लिया और उसे अपने साथ लेकर  चले गए।

यह भी पढ़ें... अब इस तरह से भारत को घेरने की साजिश कर रहा चीन, जानकर चौंक जायेंगे आप

rajdhani ke posh ilake me ajgar ki foto

  भारी बारिश से निकले विषैले जीव-जन्तु

बता दें कि बारिश के मौसम में हर जगह सांपों के निकलने की खबर आ रही है। कई जगहों पर सांप काटे जान की खबरें भी आ रही हैं। बाढ़ के कारण विषैले जन्तु जंगलों को छोड़कर सड़को पर आ हए हैं। कुछ ऐसा ही हाल 1090 चौराहे पर देखने को मिला गौतमपल्ली थाना से मिली जानकारी के मुताबिक राहगीरों द्वारा 100 नंबर सूचना मिली की 1090 चौराहे पर बीच सड़क पर एक अजगर दिखा जिसके बाद मौके पर गौतमपल्ली थाने की पुलिस पहुंची और फिर वन विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे वन विभाग कर्मचारियों और गौतमपल्ली पुलिस द्वारा अजगर को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा गया और वन विभाग के कर्मचारी अजगर को लेकर अपने साथ चली गई।।

रोचक जानकारी- लखीमपुर खीरी का परड़ी गांव

लखीमपुर खीरी के परड़ी गांव में एक नाग ने घर की दो बहुओं को डंस कर लिया अपनी नागिन को मारने का बदला

 

Web Title: raajadhaanee ke posh ilaake mein mila ajagar, macha hadakamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया