मुख्य समाचार
 

प्रियंका से सगाई के बाद निक ने किया ऐसा खुलासा, मीडिया जगत में मच गया तहलका


DEEPSHIKHA JAISWAL 08/09/2018 13:07:06
367 Views

Mumbai. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक परचम लहरा चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने जबसे सगाई की है दोनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। सगाई के बाद दोनों को यूएस में वैकेशन बिताते हुए भी स्पॉट किया गया है। वहीँ हाल ही में प्रियंका के मंगेतर निक जोनस ने ‘द टुनाइट शो’ में एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिससे मीडिया जगत में तहलका मच गया है।

priyanka se shadi ke baad nike ne kiya aisa khulasa mediya jagat me mach gya tahlka

  ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  ‘द टुनाइट शो’ के दौरान निक ने कही यह बात 

दरअसल, ‘द टुनाइट शो’ के दौरान जब शो के होस्ट फैलन ने निक से पूछा कि क्या उनका कोई सेलिब्रिटी निकनेम भी है। तो निक ने कहा कि प्रियंका को प्रिक पसंद है, इस पर होस्ट ने जोड़े से इस निकनेम के उपयोग से बचने की सलाह दी। निक पहली बार प्रियंका के साथ अपने संबंधों को लेकर इतने खुलकर बात करते हुए नजर आएं। बता दें कि इस  दौरान प्रियंका ऑडियंस के रूप में बैठी थीं।

प्रियंका की फोटो

यह भी पढ़ें...निक की एक्स गर्लफ्रेंड ने सगाई पर पहली बार दिया ऐसा रिएक्शन, प्रियंका भी रह गईं हैरान

  अपनी सगाई को लेकर निक ने कही यह बात

आपको बता दें कि सगाई के बाद प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी हुई थी, जिसे निक ने समझाते हुए कहा कि सगाई होने का मतलब हुआ कि अब यह कन्फर्म हो चुका है और अप्रूव भी हो गया है कि प्रियंका मेरी हो गई हैं।

प्रियंका और निक

साथ ही ही उन्होंने यह भी कहा है कि यह एक खास मौका था जब हमारे परिवार इस तरह से खास इवेंट के बीच मिले। हमने इस दौरान खूब समय बिताया। हम एक दूसरे को समझ पाए। यह अविश्वस्नीय था। हमने अपनी सगाई में बहुत मजा किया।

priyanka kab karengi shadi

यह भी पढ़ें...OMG : प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर डूबे करोड़ों के कर्ज में

  इस समय शादी करेंगी  प्रियंका

बताते चलें कि प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोजेक्टस में नजर आने वाली हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पता चला है कि प्रियंका और निक अक्टूबर में शादी करने वाले हैं।

रोचक जानकारी- कहां हुआ था प्रियंका का जन्म

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 में जमशेदपुर में हुआ था। 

 

 

 

 

Web Title: priyanka se shadi ke baad nike ne kiya aisa khulasa mediya jagat me mach gya tahlka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया