पार्टी अध्यक्ष ने किया ऐलान, अगले साल मुख्यमंत्री पद से हट सकते हैं योगी


RAJNISH KUMAR 08/09/2018 19:35 PM
2427 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस बीच एक बड़ी खबर आई। पार्टी अध्यक्ष ने दावा किया कि आने वाले वर्ष मेें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कुर्सी गंवा देंगे। उन्होंनेे कहा कि इसका सबसे बड़ा कारण पार्टी में अंतरकलह को माना जा रहा है। 

Agle sal mukhyamantri pad se hat sakte hai yogi

दरअसल,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक सम्मेलन में दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी में अंतरकलह के चलते मुख्यमंत्री पद के दावेदार बढ़ते जा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि भाजपा में मुख्यमंत्री पद के सभी दावेदारों ने अपना कार्य भी आंतरिक तौर पर करना शुरू कर दिया है।

akhilesh yadav ki photo

अखिलेश ने कहा कि यही वजह ​है कि आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... शिकागो में मोहन भागवत ने किया हिन्दुओं को साथ आने का आह्वान

अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री योगी का करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि ये तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा कि इनके दावे में​ कितना दम है। अखिलेश यादव ने भाजपा में अंतरकलह के चलते आने वाले समय में योगी अपनी कुर्सी भी गंवा सकते हैं।

  रोचक जानकारी : योगी आदित्यनाथ के पिता का नाम 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता का नाम आनन्द सिंह बिष्ट है।

Web Title: Agle sal mukhyamantri pad se hat sakte hai yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया