मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश यादव पर बोला हमला


SHUBHENDU SHUKLA 08/09/2018 19:55:22
204 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव अब ट्विटर से बयान देने में लगे हैं। जब से समाजवादी पार्टी सत्ता से हटी है वह जमीन से दूर हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है। हर पीड़ित की एफआईआर लिखी जा रही है। 2016 की अपेक्षा 2018 में लूट, डैकती, अपहरण व संगठित अपराध में लगातार कमी आई है। भूमाफियाओं पर योगी सरकार की लगातार कड़ी कार्रवाही कर रही है। इसके लिए टास्कफोर्स बनाई गई है। सपा के एक पूर्व विधायक के अवैध कब्जे को आज सभी समाचार पत्रों में प्रमुखता से स्थान मिला है। 

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी

BJP spokesperson Speak Attack On Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें...बारिश खोल रही अधिकारियों के कामों की पोल, पुरनिया में धंसी सड़क, मेयर ने किया निरीक्षण

  शिक्षा माफियाओं पर कार्यवाही

उन्होंने कहा कि शिक्षा माफियाओं पर भी कड़ी कार्यवाही की गई हे। आगामी बोर्ड परीक्षा समय पर होगी और कम अवधि में परीक्षा पूरी कर ली जायेगी। प्रतियोगिता परीक्षा कराने में जो गलतियां पायी गयी उसके लिए दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गई। अखिलेश सरकार में प्रतियोगी परीक्षा कराने में काफी घोटालेबाजी हुई थी। उस पर योगी सरकार ने अंकुश लगाया है। शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ी है, बोर्ड परीक्षाएं नियत समय से हो रही हैं। नकल माफिया प्रदेश छोड़कर भाग गये हैं।

यह भी पढ़ें...शादी का झांसा देकर करता रहा युवती के साथ दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

  बडों के सम्मान का स्थान

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आज अखिलेश यादव जी ने ट्वीट करते हुए यह माना कि पिता का सम्मान होना चाहिए। यह विषय उनके पिता मुलायम सिंह यादव व चाचा शिवपाल यादव ने अपनी उपेक्षा व सम्मान को लेकर उठाया था। देर आये दुरुस्त आये। भारतीय संस्कृति में अपने बडों के सम्मान का उचित स्थान है। कम से कम अखिलेश को अपनी गलती का अहसास माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा करने पर हुआ।

रोचक जानकारी- बीजेपी सरकार में कम हुईं क्राइम की घटनाएं

 

Web Title: BJP spokesperson Speak Attack On Akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया