शाहिद के पापा बनने के बाद अक्षय देंगे Good News, करीना भी देने वाली हैं...


NAZO ALI SHEIKH 09/09/2018 09:59:05
241 Views

Mumbai. बॉलीवुड में खिलाड़ी और एक्शन कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार का आज 51वां जन्मदिन है। तो उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताएंगे उनसे जुड़ी कुछ खास बातें। उससे पहले बताना चाहेंगे कि 5 सितंबर को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। मीरा ने दूसरी बार एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। अब बाताते हैं एक्शन हीरो से कॉमेडी हीरो बनने वाले अक्षय कुमार के बार में जो जल्द ही अपने फैंस को गुड न्यूज देने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें... अमिताभ बच्चन की अनदेखी फैमिली फोटो

shahid ke baad akshay denge good news

करीना कपूर भी गुड न्यूज की रेस में 

अक्षय के बाद गुड न्यूज देने की रेस में करीना कपूर खान भी शामिल हैं। जी हां इसमें हैरान होने वाली बात नहीं दरअसल, बात ऐसी है कि करीना कपूर और अक्षय कुमार फिल्म गुड न्यूज में एक साथ नजर आने वाले हैं। हम आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं कुछ खास बातें...

यह भी पढ़ें... #HappyBirthdayAshaBhosle : ये हैं आशा ताई के मशहूर गाने, जिसे आज भी गुनगुनाते हैं लोग

Happy birthday akshay kumar - akshay kumar and twinkle khnna ki photo

राज मेहता करेंगे डायरेक्शन

इस फिल्म की पहली खास बात यह है कि करीना और अक्षय की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से करण जौहर पेश करने वाले हैं। इसके साथ ही इस फिल्म का डायरेक्शन 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के असिस्टेंट डायरेक्टर राज मेहता करने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में करीना और अक्षय की जोड़ी फिर एक बार नजर आने वाली है। 

यह भी पढ़ें...   ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

akshay kumar movie- good news ki photo

करीना-अक्षय की जोड़ी

इससे पहले करीना और अक्षय फिल्म अजनबी 2001, एतराज 2004, कम्बख्त इश्क 2010 और गब्बर इज बैक 2015 में देखी जा चुकी है। फिल्म में 'प्यार का पंचनामा' के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी भी नजर आएंगे। इस फिल्म की एक और खास बात है वो ये कि फिल्म सेरोगेसी ( किराए की कोख) जैसे बड़े मुद्दे पर आधारित होगी। 

akshay- kareena- good news movie - photo

 

रोचक जानकारी-  अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का असली नाम राजीव भाटिया है फिल्मों में आने से पहले वो होटल में सेफ थे 

Web Title: shahid ke baad akshay denge good news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया