मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

#HappybirtdayAkshayKumar : अक्षय कुमार से शादी करने के लिए ट्विंकल ने रखी थी यह बड़ी शर्त


DEEPSHIKHA JAISWAL 09/09/2018 12:30:19
350 Views

Mumbai. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि उनका जन्म 9 सितंबर 1967 को हुआ था। अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी के किस्से आपने तो बहुत ही सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको उनके जन्म दिन पर उनसे जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता हो।

AkshayKumar se shadi karne se pahle  twinkle khanna ne rakhi thi ye shart

यह भी पढ़ें...शाहिद के पापा बनने के बाद अक्षय देंगे Good News, करीना भी देने वाली हैं...

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी जोड़ी है जिसने अपने शादी को बहुत ही अच्छे से निभा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल ने अक्षय से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय ने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी और लोग उन्हें खिलाड़ी कुमार से बुलाने लगे थे।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

जहां एक तरफ अक्षय बुलंदियों को छू रहे थे। वहीँ ट्विंकल की फिल्मे कुछ खास नहीं चल रही थी। जिसकी वजह से उन्होंने अक्षय के सामने यह शर्त रख दी कि अगर मेरी आने वाली फिल्म 'मेला' नहीं चली तो मैं आपसे शादी कर लूंगी।

यह भी पढ़ें...प्रियंका से सगाई के बाद निक ने किया ऐसा खुलासा, मीडिया जगत में मच गया तहलका

बता दें कि इस बात को खुद अक्षय कुमार ने करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' बताया था। इस शो के दौरान उन्होंने बताया कि ट्विंकल 'मेला' फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं। ट्विंकल को विश्वास था कि यह फिल्म जरूर चलेगी। उन्होंने मुझसे कहा था कि 'अगर यह फिल्म नहीं चलेगी तो वह मुझसे शादी कर लेंगी।' 'मेला' फिल्म नहीं चली और हम दोनों ने शादी कर ली।

अक्षय कुमार की शादी

करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' बताया में जब यह बात अक्षय ने बताई तो उनके बगल में बैठी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुस्कुरा रही थीं।

Akshay Kumar ke sath  twinkle khanna

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बताते चलें कि अक्षय कुमार जल्द की फिल्म 'गुड न्यूज' में करीना कपूर के साथ नजर नजर आने वाले हैं। इससे पहले करीना और अक्षय फिल्म 'अजनबी', 'एतराज', 'कम्बख्त इश्क' और 'गब्बर इज बैक' में एक साथ नजर आ चुके हैं।

रोचक जानकारी- प्रियंका की आने वाली फिल्म 

फिल्म 'Sky is Pink' से प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। 

Web Title: AkshayKumar se shadi karne se pahle twinkle khanna ne rakhi thi ye shart ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया