मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

लखनऊ के केजीएमयू में आग लगने से मरीजों में मचा हडकंप


DEEPSHIKHA JAISWAL 09/09/2018 15:53:04
951 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केजीएमयू के गांधी वार्ड के पास रेडियो थेरेपी वार्ड में अचानक आग लगने से वहां मौजूद आए मरीज और तीमारदारों में भगदड़ मच गई। जिसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने अस्पताल प्रसाशन को सूचना देते हुए आग को बुझाने का प्रयास करते रहे।

lucknow city fire on kgmu

यह भी पढ़ें...5 दिनों बाद जिंदगी की जंग हार गए आईपीएस सुरेंद्र दास

वहीं मौके पर पहुंचे केजीएमयू के बीसी ने दमकल को सूचना दिया। दमकल ने केजीएमयू में आग लगने की सूचना पाते ही मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

lucknow city fire on kgmu

  धुआ फैलने पर हुई जानकारी

आपको बता दें कि केजीएमयू के बीसी एमएल भट्ट ने बताया है कि सुबह करीब 11:00 बजे रेडियो थेरेपी वार्ड में मौजूद अनित परिहार के वार्ड में अचानक आग लग गई थी, लेकिन आग लगने से कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

साथ ही उन्होंने बताया कि अनित परिहार के केबिन में आग लगने से उनके पर्सनल कागजात और कुछ किताबें जल गई हैं। फिलहाल आग लगने का कारण अभी कुछ भी सामने नही आया है।

kgmu picture

यहां डालें एक नजर : ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

अनित परिहार का कहना है कि सुबह कर्मचारियों ने उन्हें आग लगने की जानकारी दी थी। लेकिन आग कैसे लगी इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है, क्योंकि उनके केबिन से एसी और सोफा सही सलामत है। साथ ही बताया कि आग लगने का कारण जानने का प्रयास किया जा रहा है।

रोचक जानकारी- गोमती नगर थाने का नंबर

गोमती नगर थाने के  मोबाइल नंबर  094544 03849 पर कॉल करके आप सम्पर्क कर सकते हैं

 

Web Title: lucknow city fire on kgmu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया