मुख्य समाचार
 

नाबालिग को अगवा कर ले गए बदमाश, खेत में मिली बेहोश


SHUBHENDU SHUKLA 09/09/2018 15:39:57
278 Views

Lucknow. यूपी में अपराधों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हापुड़ में माता-पिता के सामने ही बेटी को अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जब लड़की ने शोर मचाया तो बेहोशी हालत में खेत में छोड़कर भाग निकले। खबरों के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र स्थित गांव ट्याला के जंगल में गत शनिवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया।  

Minor girl kidnapping attempt

यह भी पढ़ें...वीरांगना प्रशिक्षण कार्यक्रम में छात्राओं ने सीखा आत्मरक्षा के गुर

  मामला टालती रही पुलिस

हैरान करने वाली बात है कि मामला गंभीर होने के बाद भी दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बताकर मामले में हीलाहवाली बरतती रही। जब मामला एसपी के पास पहुंचा तो पुलिस ने शिकायत दर्ज की और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक मेरठ के थाना खरखौदा स्थित नया गांव में बेटी माता पिता के साथ खेत पर काम से गई थी। यहां पिता पास में ही चारा काटने चला गया और बेटी मां के साथ भिंडी तोड़ने लगी। इसी बीच तीन नकाबपोश बदमाश वहां पहुंच गए और लड़की को उठाकर थोड़ी ही दूर गन्ने के खेत में लेकर गए। जब शोर-शराबे की आवाज पिता ने सुनी तो वह भागकर पहुंचा। 

Minor girl kidnapping attempt

यह भी पढ़ें...पड़ावघर को सड़ावघर नहीं बनने दिया जाएगा: मेयर

  सुंघाया नशीला पदार्थ

बदमाशों ने लड़की को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया था। लेकिन जब बदमाशों को लगा कि अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगे तो गन्ने के खेत में ही बेहोशी हालत में छोड़कर फरार हो गए। बेसुध होने के कारण लड़की कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी। आनन फानन में पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यह घटना अत्यंत ही गंभीर है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है।

रोचक जानकारी- मेरठ के बारे में 

मेरठ यूपी का एक शहर है। यहां नगर निगम कार्यरत है। यह प्राचीन नगर दिल्ली से 72 किमी उत्तर-पूर्व में स्थित है। यह न.सी.आर का हिस्सा भी है। यहां भारतीय सेना की एक छावनी मौजूद है। 

Web Title: Minor girl kidnapping attempt ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया