मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

कांग्रेस नेताओं को बड़ा तोहफा, इस फैसले से पार्टी में खुशी की लहर


SUJEET KUMAR 09/09/2018 17:08:33
724 Views

Bhopal. आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक फैसले से कांग्रेसियों में खुशी की लहर है। दरअसल पार्टी ने टिकट वितरण के लिए फेसबुक और ट्विटर पर लाइक्स और फॉलोवर्स की संख्या से संबंधित फैसला वापस ले लिया गया है। प्रदेश की इकाई की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि टिकट के लिए फेसबुक पर 15 हजार लाइक और ट्विटर पर 5000 फॉलोवर होने की योग्यता संबंधित फैसले को रद्द किया गया है। 

congress takes its decision back about follower and like on social media for ticket in mp polls
गौरतलब है कि 2 सितंबर को कांग्रेस के एक फैसले में कहा गया था कि मध्य प्रदेश में विधानसभा टिकट के लिए फेसबुक पर 15 हजार लाइक और 5000 ट्विटर फॉलोवर होने जरूरी हैं, इसके अलावा बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं का वॉट्सऐप ग्रुप होना भी जरूरी था। जिसके बाद अब इस फैसले को निरस्त कर दिया गया है।

 

congress party

फोटो सौजन्य- (ANI )

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।
 

कांग्रेस कमिटी की चिट्ठी

एमपीसीसी के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर की जारी चिट्ठी में लिखा है, 'मध्य प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सोशल मीडिया से संबंधित मेरे द्वारा प्रेषित क्रमांक 1272/18, दिनांक 2 सितंबर 2018 को निरस्त नहीं किया जाता है।' 

रोचक जानकारी-

कांग्रेस पार्टी कार्यालय लखनऊ

कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश संपर्क सूत्र 
पता- नेहरू भवन 10 मॉल एवेन्यू (लखनऊ)
फोन नं- (0522) 2238858, 2238859
ईमेल- upcclko@hotmail.com 

 

 

Web Title: congress takes its decision back about follower and like on social media for ticket in mp polls ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया