मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बड़ी खबर: यूपी में सपा बसपा के साथ आने के बाद,मायावती व अखिलेश का यहां से आया बुलावा


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/09/2018 17:28:58
364 Views

New Delhi. उत्तर प्रदेश में सपा व बसपा ने उपचुनाव में एक साथ आकर चारों सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ कर दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में कोहराम मचा हुआ है। चुनाव से पहले भाजपा की सहयोगी संगठन आरएसएस अपने तीन दिवसीय कार्यक्रम में यूपी के दोनों बड़े नेता मायावती व अखिलेश को आमंत्रित किया है। 

Rss se akhilesh yadav va mayawati ko newota

 यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

हिन्दुओं को लेकर इन दोनों नेताओं की क्या है मंशा

देश के पूर्व राष्टपति प्रणब मुखर्जी को भी आरएसएस ने अपने कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। आरएसएस ने इस बार राहुल गांधी बसपा प्रमुख मायावती,सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव समेत 3000 लोगों को आमंत्रित किया है। लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं को आरएसएस से न्यौता मिलना राजनीति है। यह भी हो सकता है कि इन नेताओं के अंदर हिन्दुओं को लेकर क्या मंशा है। आरएसएस यह जानना चाहता हो, और फिर चुनाव में इसी को मुद्दा बनाकर बीजेपी प्रचार कर सकती है।

Rss se akhilesh yadav va mayawati ko newota

 यह भी पढ़ें..प्रदेश सरकार की अनदेखी से व्यथित अखिलेश ने कार्यकर्ताओं को दिया पीड़ितों की मदद करने का आदेश

रोचक जानकारी: मायावती की उम्र

बसपा सुप्रीमो मायावती की उम्र 62 साल है।

 

Web Title: Rss se akhilesh yadav va mayawati ko newota ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया